Bahraich Wolf attack: बहराइच में नहीं थमा भेड़िये का आतंक, अब 11 साल की मासूम को बनाया निशाना, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424460

Bahraich Wolf attack: बहराइच में नहीं थमा भेड़िये का आतंक, अब 11 साल की मासूम को बनाया निशाना, मचा हड़कंप

Bahraich Wolf attack: बहराइच में भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर आदमखोर भेड़िये ने बच्ची को अपना निशाना बनाया है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आदमखोर के इस हमले में बच्ची बुरी तरह घायल बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bahraich Wolf attack

Bahraich Wolf attack: बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक पांच भेड़ियों को मशक्कत के बाद वन विभाग ने पकड़ लिया, लेकिन अब भी आदमखोर गांव में घात लगाकर हमले कर रहा है. अब आदमखोर भेड़िये ने एक 11 साल की बच्ची पर जानलेवा हमला किया. जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में बच्ची को महसी के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

दरअसल, मैकू पुरवा गांव में एक ग्रामीण के घर आदमखोर दाखिल हुआ और बच्ची को जबड़े में दबाकर भागने की कोशिश कर रहा था. तभी लोगों ने देख लिया फिर चीख पुकार मच गई. जिससे आदमखोर भेड़िया बच्ची को छोड़कर भाग गया. ड्यूटी पर तैनात प्रशासनिक अफसरों की टीम ग्रामीणों को सतर्क रहने की सलाह दे रही है. 

अपने अटैक का बदला तरीका
मंगलवार को ही वन विभाग की टीम ने एक और भेड़िये को पकड़ने में कामयाब हुई थी, लेकिन देर होते-होते भेड़िये ने फिर हमला कर दिया. पकड़ा गया भेड़िया आदमखोर भेड़ियों के झुंड में शामिल था. हालांकि, छठा भेड़िया अब भी पकड़ में नहीं आया हैं. वन विभाग की टीम ने बताया था कि छठे भेड़िये को भी पकड़े गए आदमखोर के साथ देखा गया था, लेकिन वो घने पेड़ों की ओर भाग गया. रिपोर्ट्स की मानें तो भेड़ियों ने अपने हमले का तरीका बदला है. वो अब और ज्यादा सतर्क हो गए हैं. आपको बता दें, आदमखोर भेड़ियों का सरदार लंगड़ा भेड़िया अब तक फरार है.

ड्रोन की पकड़ से दूर
वन विभाग की मानें तो आदमखोर भेड़िये ड्रोन की भी पकड़ में नहीं आ रहे हैं. ड्रोन की आवाज सुनते ही वह दूर भाग जाते हैं. जिसकी वजह से अब उनकी लोकेशन ट्रेस करने में दिक्कतें आ रही हैं. वन विभाग के मुताबिक, अब सिर्फ एक ही भेड़िया बचा है. रिपोर्सट की मानें तो महसी तहसील के 50 गांव में भेड़ियों ने दहशत फैलाई हुई है. 17 जुलाई से ही छह भेड़ियों के झुंड को पकड़ने के लिए ‘ऑपरेशन भेड़िया’ चल रहा है. इन भेड़ियों के हमले में अब तक दस लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया

यह भी देखें: Bahraich Wolf attack: फिर आदमखोर भेड़िये ने किया अटैक, अब 11 साल की मासूम पर हमला कर भागा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lakhimpur Kheri News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news