Mainpuri news: क्रिकेटर पूनम यादव के भतीजे की मर्डर मिस्ट्री और उलझी, मौत से पहले का वीडियो वायरल
Advertisement

Mainpuri news: क्रिकेटर पूनम यादव के भतीजे की मर्डर मिस्ट्री और उलझी, मौत से पहले का वीडियो वायरल

Mainpuri news: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पूनम यादव के भतीजे की हत्या के मामले में एक वीडियो आया सामने. वीडियो मरने से पहले का बताया जा रहा है. वीडियो पुलिस के लिए बड़ा आधार हो सकता है.

Mainpuri news

Mainpuri news: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पूनम यादव के भतीजे की हत्या के मामले में एक नया मोड़ आया है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राघवेंद्र (23) डर से कांपते हुए अपने साथ घटी सारी घटना बता रहा है. इस घटना से जुड़े चारों आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है. ये वीडियो पुलिस के लिए एक मजबूत आधार हो सकता है. सामने आया वीडियो हत्या से पहले का बताया जा रहा है. 

क्या था मामला
मामला घिरोर थाना क्षेत्र के मऊआहार कल्होर गांव का है. इस गांव में रहने वाले राघवेंद्र (23) 
की हत्या का मामला सामने आया था. बताया जा रहा है कि कुरावली थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी उसकी रिश्तेदार बिंदू देवी ने राघवेंद्र को अपने घर बुलाया था. बिंदू देवी ने राघवेंद्र को लेनदेने से लेकर कुछ बातचीत के सिलसिले में घर पर बुलाया था. घर बुलाकर राघवेंद्र को बिंदू देवी ने बंधक बना लिया और  लोहे के पाइप से जोरदार पिटाई की. राघवेंद्र जब मरणासन्न हालात में हो गया तब उसे जीटी रोड के पास फेंककर भाग गए.

सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी
घटना के बाद कुरावली थाने में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया. देर रात दबिश देकर पुलिस ने आरोपियों बिंदू देवी, केशर, भूरे उर्फ सारनाथ और अंकुर को महादेवा कट से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि इलाज के लिए ले जाते समय राघवेंद्र की मौत हो गई थी. मृतक युवक के दादा ने पुलिस में रिपॉर्ट लिखवाई है. साथ ही पुलिस की पूंछताछ में आरोपियों ने पीटने की बात को भी कबूल कर लिया है. 

यह भी पढ़े-  Ayodhya news: जेलर और वकील बनकर साइबर ठग लगा रहे चूना, कई लोग हो गए इसका शिकार

Trending news