Ghaziabad News: पति की दिल्ली चिड़ियाघर में हार्टअटैक से मौत, पत्नी ने घर पर सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी
Advertisement

Ghaziabad News: पति की दिल्ली चिड़ियाघर में हार्टअटैक से मौत, पत्नी ने घर पर सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी

Ghaziabad Latest News: हार्ट अटैक से पति की मौत की खबर से पत्नी को गहरा सदमा लगा. पति की डेड बॉडी जब घर पहुंची तो पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी...दोनों के बीच इस अटूट प्रेम की खबर सुनकर हर कोई अवाक रह गया.

 

Ghaziabad News (File Photo)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. सोमवार को पत्नी के साथ चिड़ियाघर घूमने गए पति को हार्ट अटैक आने से तबियत खराब हो गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. जब पति की डेड बॉडी को घर लाया गया तो पत्नी यह दुख सहन नहीं कर पायी और गहरे सदमे के कारण अपना मानसिक संतुलन खो बैठी. उसने अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल पर जाकर वहां से छलांग लगा दी. इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद इस घटना में महिला की हालत बेहद गंभीर हो गई और उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सोमवार को महिला की भी मौत हो गई.

हार्ट अटैक से हुई थी पति की मौत 
पुलिस के अनुसार, अंजलि  (22) और उनके पति के थाना कौशांबी के तहत आने वाले एलकॉन अपार्टमेंट में रहते थे. दोनों पति पत्नी सोमवार को चिड़ियाघर घूमने गए थे. चिड़ियाघर घूमते हुए पति की तबियत बिगड़ने लगी और कुछ देर बाद वह वहीं पर बेहोश हो गए. पत्नी ने किसी तरह पति को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल पहुंचकर  डॉक्टरों ने चेक अप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सदमा नहीं सह पाई पत्नी 
पति की मौत की खबर ने पत्नी को बेहद कमजोर बना दिया. इस खबर को सुनने के बाद पत्नी का रो- रोकर बुरा हाल हो गया. शाम के समय अस्पताल की एम्बुलेंस जैसे ही पति के शव को लेकर घर पहुंची तो पत्नी इस दृश्य को देखकर और भी विचलित हो गई और यह सदमा सहन नहीं कर पाई. पत्नी ने किसी से कोई बात नहीं की और चुपचाप अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर पहुँच गई.

कुछ देर बाद उसने वहां से नीचे छलांग लगा दी. महिला की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. उसे इलाज के लिए पास के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना के बाद आस पास के पड़ोसियों में उदासी फैली हुई है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है फिलहाल किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है.

और पढ़ें

सहारनपुर: ATM से पैसे निकालने आई युवती की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

100 रुपये की खातिर शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला, सोनभद्र में सनसनीखेज वारदात

 

 

Trending news