Uttarakhand Fire: उत्तराखंड के जंगलों में आग लगाने वाले गिफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235390

Uttarakhand Fire: उत्तराखंड के जंगलों में आग लगाने वाले गिफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

Chamoli News: इस समय उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग सबसे बड़ी परेशानी बन चुकी है. वहीं सोशल मीडिया जंगल में आग लगाने की बात कर रहे है लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है. 

 

Chamoli News

Chamoli News: देवभूमि उत्तराखंड में लगी जंगलों में आग थमने का नाम नहीं ले रही है. उत्तराखंड के चमोली में पहाड़ के जंगलों में हर दिन आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. इस सब के बीच कुछ लोग जंगल में आग लगाने की बात कर रहे है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ युवा कहते हैं- 'हमारा काम आग लगाना है और आग पर चलना है.' जब यह वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने जांच के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस समय उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग सबसे बड़ी परेशानी बन चुकी है. वहीं सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो वायरल होने से समाज में गलत संदेश पहुंच रहा है. इसी के चलते पुलिस ने वीडियो बनाने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों पुलिस को साथ सोशल मीडिया पर लोग जमकर लताड़ लगा रहे है. पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच की तो पता चला कि यह वीडियो पांडवाखाल, गैरसैंण चमोली का है.

पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार के निर्देश पर गैरसैंण पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर बिहार निवासी बृजेश कुमार, सलमान और शुखलाल को पकड़ लिया और तीनों को थाना गैरसैंण लाया गया. इन तीनों के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की.

यह भी पढ़े- Bijnor News: सिरफिरे आशिक की गोली शिक्षिका के बदन में अटकी रही... 33 घंटे बाद इलाज के दौरान तोड़ा दम

Trending news