लखनऊ में अफसर की बेटी को 7 घंटों तक नोचते रहे थे दरिंदे, 25 किमी तक दौड़ाई कार
Advertisement

लखनऊ में अफसर की बेटी को 7 घंटों तक नोचते रहे थे दरिंदे, 25 किमी तक दौड़ाई कार

Lucknow Gangrape Case: लखनऊ में प्रशासनिक अफसर की बेटी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में सनसनीखेज कहानी सामने आई है. आरोपी लड़की को लेकर सात घंटे तक शहर में घुमाते रहे. 

 

 

Lucknow Gangrape Case News

Lucknow Gangrape Case News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रशासनिक अफसर की बेटी से हुए गैंगरेप के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार, दुष्कर्मियों ने योजनाबद्ध तरीके से लड़की को पहले गाड़ी में बिठाया और फिर उसे सात घंटे तक शहर में इधर उधर घुमाते रहे. लड़की की चीख कोई न सुन ले, इसलिए तेज आवाज में म्यूजिक बजाते रहे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईटी कॉलेज चौराहे से सफेदाबाद तक लगभग 25 किमी में आरोपियों की गाड़ी घूमती रही. इस बीच कई पुलिस थाने, चेक पोस्ट के सामने से भी वो कार गुजरी. लड़की ने अपनी इज्जत बचाने को पूरा प्रयास किया. लेकिन वहशी दरिंदे छात्रा को पीटते रहे. उसे जबरन शराब पिलाई. छात्रा जान बचाने के लिए गुहार लगाती रही. मगर कार में तेज संगीत में उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी. 7 घंटों तक छात्रा से दरिंदगी का ये खेल मुंशी पुलिया पर खत्म हुआ, जहां उसे फेंककर आरोपी फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार, 5 दिसंबर को किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज विश्वविद्यालय के पास का वाकया है. अफसर की 18 साल की बेटी एक नामी स्कूल से पढ़ाई के लिए ड्राइवर के साथ घर से कॉलेज पहुंची. कॉलेज के बाद वो टैक्सी से डॉक्टर को दिखाने केजीएमयू आई.

मेडिकल कॉलेज के बाहर आरोपी सत्यम के ठेले पर उसने चाय पी. उसने अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए दे दिया. सत्यम ने एक एंबुलेंस में मोबाइल चार्जिंग के लिए लगा दिया. छात्रा डॉक्टर के पास चेकअप के लिए चली गई और लौटकर मोबाइल मांगा.

सत्यम ने बहाना बनाया कि मोबाइल एंबुलेंस के साथ चला गया. मोबाइल से मालूम किया तो एंबुलेंस डालीगंज पहुंच चुकी थी. सत्यम उसे ई रिक्शा से आईटी चौराहा ले गया और एंबुलेंस से मोबाइल दिलाया.

सत्यम ने साथियों को कार से बुलाया और छात्रा को घर छोड़ने के बहाने अपने साथ बैठा लिया. सत्यम और उसके साथी फैजाबाद रोड की गलत दिशा में गाड़ी ले गए तो छात्रा ने शोर मचाया. फिर आरोपियों ने उसे डरा धमकाकर सफेदाबाद तक घुमाते रहे और कार में ही बारी-बारी से दुष्कर्म किया. 

व्यस्त सड़क पर घूमती रही गाड़ी
दरिंदों की कार 7 घंटे तक सड़क पर घूमती रही और आरोपी उसका अश्लील वीडियो भी बनाते रहे. रात 12.30 बजे के करीब उसे मुंशी पुलिया के पास धक्का देकर भाग निकले. मुंशी पुलिया पहुंचकर छात्रा ने अपनी सहेली को कॉल किया. सहेली उसे अपने साथ घर ले गए. 

घरवालों को दी जानकारी
छात्रा जब घर पहुंची तो परिवार वाले उसकी हालत देखकर सन्न रह गए. उसने अपनी मां और अन्य परिवार वालों को इसकी जानकारी दी. फिर पुलिस से संपर्क साधने का फैसला किया गया.

वजीरगंज पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए. गैंगरेप, किडनैपिंग जैसी संगीन धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया.  एफआईआर के 24 घंटे के भीतर सत्यम और उसके 2 साथियों को दबोच लिया गया. सत्यम सीतापुर रोड ताड़ीखाना रहीमनगर का निवासी है. जबकि दूसरे आरोपी मोहम्मद सुहैल महल बाजारखाला और मोहम्मद असलम अनवर विला टूड़ियागंज का रहने वाला है.टीम ने मोबाइल लोकेशन, कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों को दबोचा.

Trending news