भाजपा पार्षद की दिनदहाड़े हथौड़े से पीटकर हत्या, पत्‍नी पर चाकू से हमला, बरेली में सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2115439

भाजपा पार्षद की दिनदहाड़े हथौड़े से पीटकर हत्या, पत्‍नी पर चाकू से हमला, बरेली में सनसनीखेज मामला

Bareilly News : मृतक पार्षद नीलम राठौर की तहरीर पर 19 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मृतक की पत्नी का आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक डॉ. एमपी आर्या के भाई लेखराज ने उनकी पति की हत्या करवाई है और अब उनकी जान को भी खतरा है. 

Bhupendra Pal Singh (File Photo)

अजय कश्‍यप/बरेली: बरेली के नवाबगंज में किराए की दुकान खाली कराने के विवाद में नगर पालिका पार्षद भूपेंद्रपाल सिंह राठौर और उनकी पत्नी नीलम पर चाकू और हथौड़ों से हमला किया गया. घायल भूपेंद्र को लखनऊ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां भूपेंद्र पाल की मौत हो गई. पुलिस ने 19 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर दुकान में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली मुख्य आरोपी महिला माधुरी और उसके भाई बहन को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मृतक के भाई एडीजीसी हरेंद्र सिंह और पत्नी ने भाजपा के नवाबगंज से विधायक डॉ. एमपी आर्या के सगे भाई पर  हत्या का आरोप लगाया है. 

यह है पूरा मामला 
भूपेंद्र पाल सिंह भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर और नगर पालिका अध्यक्ष प्रेमलता राठौर के पति नीरेंद्र सिंह राठौर के तहेरे भाई थे. नवाबगंज के मोहल्ला गांधी टोला में रहने वाले भूपेंद्र की पत्नी नीलम के अनुसार, मेरे पति के पास फोन आया कि किराएदार दुकान का ताला तोड़ रही है. जब हम पति के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां किराएदार मधु उर्फ माधुरी, उसके दो भाई, बहनें और एक दर्जन अन्य लोग लाठी-डंडे और हथौड़े लेकर खड़े थे और दुकान पर पड़े ताले तोड़ने की कोशिश कर रहे थे. 

लाठी-डंडे से पीट पीटकर उतारा मौत के घाट 
भूपेंद्र ने ताला तोड़ने से रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने लाठी-डंडों, चाकू और हथौड़े से हमला कर दिया. पत्नी ने जब पति भूपेंद्र पाल को बचाने की कोशिश की तो उन पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया. कुछ ही देर में भूपेंद्र खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए. इस बीच पुलिस पहुंच गई. दोनों घायलों को नवाबगंज के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद भूपेंद्र की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया. 

सिर में 16 जगह फ्रैक्‍चर 
भूपेंद्र के सिर में 16 जगह फ्रैक्‍चर थे. इस मामले में नीलम राठौर की तहरीर पर 19 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मृतक की पत्नी का आरोप लगाया है कि भाजपा विधायक डॉ. एमपी आर्या के भाई लेखराज ने उनकी पति की हत्या करवाई है और अब उनकी जान को भी खतरा है. 

हत्‍या की धारा बढ़ाई जा रही 
आरोपी मधु उर्फ माधुरी और उसके भाई बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है. लखनऊ के अस्पताल में भूपेंद्र पाल की मौत हो गई. एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि इस मामले में हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, उसमें अब हत्या की धारा बढ़ाई जा रही है, जो भी फरार आरोपी हैं उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं. 

Trending news