Bareilly: हाथों में मेंहदी लगाए दुल्हन करती रही इंतजार, निकाह के दिन दूल्हा अपनी मौसेरी बहन को लेकर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1814257

Bareilly: हाथों में मेंहदी लगाए दुल्हन करती रही इंतजार, निकाह के दिन दूल्हा अपनी मौसेरी बहन को लेकर हुआ फरार

Bareilly news: यूपी के बरेली जिले से एक मामला सामने आया है. जहां बारात का इंतजार कर रहे दुल्हन पक्ष को उस समय झटका लगा. जब उनको पता चला कि दूल्हा अपनी मौसेरी बहन को लेकर फरार हो गया है. 

सांकेतिक फोटो.

अजय कश्यप/बरेली: अपने हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन को अचानक खबर मिली कि जिस दूल्हे का वह इंतजार कर रही है, दरअसल वह तो अपनी मौसेरी बहन के प्रेमजाल में फंसाकर फरार हो गया है. जिस घर में बारात आनी थी उस घर में अब मातम सा पसर गया था, क्योंकि सभी को इंतजार था कि उसकी बेटी की बारात उसके घर आएगी और उसको अपने ससुराल में विदा कराया जाएगा, बालेकिन दूल्हे की इस करतूत से दुल्हन और उसके परिवार की खुशियां पल भर में गायब हो गईं. 

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है, जहां पर एक युक्ति एक युवती एक भट्टे पर ईंट छापने का काम करती थी. वहीं उसी भट्टे में काम करने वाले एक युवक ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. आरोप है कि कई बार उस युवक ने उस युवती से प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध भी बनाए. लगभग 1 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा, लेकिन जब बात शादी की आती थी तो वह बात को टाल देता था.

एक बार जब युक्ति के घर वालों को पता चला तो उन्होंने लड़के को पकड़कर जबरदस्ती शादी का दबाव बनाया. ऐसे में युवक ने सभी की बात को मानते हुए युवती से शादी करने की रजामंद बना ली. इतना ही नहीं दोनों पक्षों के तरफ से मंगनी की रस्म भी अदा की गईं, जिसमें ना तो लड़के को एतराज था न ही लड़की को एतराज था, लेकिन शादी के ठीक पहले लड़का अपनी मौसेरी बहन को लेकर फरार हो गया.

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को युवक युवती का निकाह होना तय हुआ था और उससे 1 दिन पहले पीलीभीत के जहांनाबाद के रहने वाले युवक अपनी मौसेरी बहन को लेकर फरार हो गया. ऐसे में अब युवती के परिजनों की तरफ से थाना नवाबगंज में तहरीर दे दी गई है. इतना ही नहीं शादी के नाम पर युवक ने दुल्हन के घरवालों से 1 लाख रुपये भी एक लिया था. अब शादी के जोड़े में सजी हुई दुल्हन युवक की करतूत पर पुलिस प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है. 

Trending news