UP Politics: निकाय चुनाव से पहले बनेगी UP BJP की नई टीम! किसे मिलेगी जगह और कौन होगा बाहर?
Advertisement
trendingNow11501576

UP Politics: निकाय चुनाव से पहले बनेगी UP BJP की नई टीम! किसे मिलेगी जगह और कौन होगा बाहर?

UP Civic Elections: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव टलने की संभावना के बीच यूपी भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नई टीम को लेकर चर्चा तेज हो गई है.

UP Politics: निकाय चुनाव से पहले बनेगी UP BJP की नई टीम! किसे मिलेगी जगह और कौन होगा बाहर?

UP BJP New Team: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव टलने की संभावना के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नई टीम को लेकर चर्चा तेज हो गई है. यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) जल्द ही नई टीम का ऐलान कर सकते हैं और इसमें कई नेताओं को शामिल किया जा सकता है. वहीं, कुछ नेताओं का पत्ता कट भी सकता है.

संगठन विस्तार को लेकर दिल्ली में चर्चा!

बताया जा रहा है कि यूपी बीजेपी (UP BJP) की नई टीम के गठन को लेकर दिल्ली में हाल ही में चर्चा हुई है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary), संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह (Dharmpal Singh) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सहित कई अन्य नेता दिल्ली पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ यूपी में संगठन विस्तार को लेकर चर्चा हुई, हालांकि अभी तक पार्टी की ओर से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

अगले महीने हो सकता है संगठन में बदलाव

भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) ने 29 अगस्त को यूपी बीजेपी के अध्यक्ष का पद संभाला था और संगठन में विस्तार किया जाना था, लेकिन दिसंबर में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर नई टीम का गठन टाल दिया गया था. हालांकि, अब निकाय चुनाव को लेकर मामला हाई कोर्ट में चल रहा है और इसके टलने की आशंका है. अगर चुनाव टलता है तो बीजेपी अगले महीने संगठन में विस्तार कर सकती है.

भूपेंद्र चौधरी ने हाल ही में कही थी ये बात

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) ने हाल ही में निकाय चुनाव और नई टीम को लेकर कहा था कि नई टीम का गठन निकाय चुनाव पर निर्भर है. उन्होंने साफ किया था कि अगर हाई कोर्ट से निकाय चुनाव टलता है तो प्राथमिकता नई टीम का गठन होगा और अगर चुनाव नहीं टलता है तो प्राथमिकता चुनाव जीतना है.

किसे मिलेगी जगह और कौन होगा बाहर?

नई टीम के गठन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि जातीय समीकरण का ख्याल रखा जाएगा और कुछ लोगों को बाहर किया जा सकता है. भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) की नई टीम में श्रीकांत शर्मा, सतीश द्विवेदी, सुरेश राणा, आशुतोष टंडन गोपाल सहित अन्य नेताओं को शामिल किया जा सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news