Aditya Vardhan Singh: शर्मनाक! वो गंगा में डूब रहे थे...उनको बचाने की कीमत मांगी जा रही थी 10 हजार
Advertisement
trendingNow12410824

Aditya Vardhan Singh: शर्मनाक! वो गंगा में डूब रहे थे...उनको बचाने की कीमत मांगी जा रही थी 10 हजार

UP News: यूपी हेल्‍थ डिपार्टमेंट के डिप्‍टी डायरेक्‍टर आदित्‍य वर्धन सिंह (45) उन्‍नाव में गंगा घाट पर नहाने गए थे लेकिन नदी की तेज धारा में फंस गए और बहने लगे.

Aditya Vardhan Singh: शर्मनाक! वो गंगा में डूब रहे थे...उनको बचाने की कीमत मांगी जा रही थी 10 हजार

कई बार कुछ स्‍टोरीज बहुत ही दर्दनाक होती हैं और मानवता को शर्मसार करने वाली होती हैं. ऐसे ही एक मामले में यूपी हेल्‍थ डिपार्टमेंट के डिप्‍टी डायरेक्‍टर आदित्‍य वर्धन सिंह (45) उन्‍नाव में गंगा घाट पर नहाने गए थे लेकिन नदी की तेज धारा में फंस गए और बहने लगे. साथ गए दोस्‍तों ने वहां मौजूद प्राइवेट गोताखोरों से मदद की गुहार लगाई लेकिन उनसे कहा गया कि पहले 10 हजार दीजिए तब देखेंगे. जब तक वो लेनदेन पूरा होता तब तक आदित्‍य वर्धन सिंह गंगा के तेज बहाव में बह गए. ये घटना शनिवार दोपहर की है. दो दिन से नदी में उनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है. 

Sonam Wangchuk: 3 इडियट्स के रियल 'फुनसुख वांगडू' हैं नाराज, 4 मांगों के साथ कर रहे पैदल मार्च

द टाइम्‍स ऑफ इंडिया के मुताबिक ये घटना शनिवार दोपहर में उस वक्‍त की है जब उन्‍नाव में बिल्‍हौर के नानामऊ घाट पर आदित्‍य वर्धन सिंह अपने दोस्‍तों के साथ स्‍नान करने पहुंचे. आदित्‍य चाहते थे कि उनका सूर्य भगवान को अर्ध्‍य देते हुए फोटो लिया जाए इसलिए वो खतरे के निशान को पार कर गहरे पानी की तरफ चले गए. उनको तैरना आता था लेकिन नदी की तेज धारा में वो खुद को संभाल नहीं सके और बहने लगे. दोस्‍तों ने वहां खड़े प्राइवेट गोताखोरों से मदद मांगी लेकिन उनसे कहा गया कि पहले 10 हजार रुपये दीजिए. जब उन्‍होंने कहा कि उनके पास कैश नहीं है तो उनसे ऑनलाइन पेमेंट की कथित रूप से मांग की गई. जब तक वो पैसे ट्रांसफर किए गए तब तक आदित्‍य बहकर दूर चले गए.

Akbar को स्‍कूलों में नहीं पढ़ाया जाएगा 'महान', ऐसी किताबें जला दी जाएंगी

आदित्‍य, लखनऊ में इंदिरा नगर में रहते थे. इस बाबत बिल्‍हौर के एसीपी अजय कुमार त्रिवेदी ने टाइम्‍स को बताया कि आदित्‍य की तलाश के लिए सर्च अभियान चल रहा है लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है. एसडीआरएफ, बाढ़ यूनिट, पुलिस और प्राइवेट गोताखोर तलाश में लगे हैं. प्राइवेट गोताखोरों के पैसे मांगने के सवाल पर डीसीपी वेस्‍ट राजेश कुमार सिंह ने टाइम्‍स से कहा कि इस मामले में गोताखोरों का कहना है कि उन्‍होंने अपने स्‍टीमर में ईंधन डलवाने के लिए पैसे की मांग की थी. हालांकि उनके खिलाफ आरोपों में यदि सच्‍चाई पाई जाएगी तो आरोपी गोताखोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.   

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news