Advertisement
trendingPhotos2430796
photoDetails1hindi

‘तुम्हें लगता है मैं टॉयलेट धोऊंगी…?’ 4 बार 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकरा चुकी हैं गोविंदा की पत्नी; बोलीं- ‘शाहरुख खान की…’

Govinda Wife Sunita Many Time Rejected Bigg Boss: 80-90 के दशक में गोविंदा की पॉपुलैरिटी जोरों पर थी. उनकी हर फिल्म हिट होती थी, लेकिन अब वे इंडस्ट्री से काफी हद तक गायब हो चुके हैं. लेकिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक पॉडकास्ट में खुलासा किया कि उन्हें सलमान खान के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' ऑफर कई बार मिल चुका है, लेकिन उन्होंने हर बार इसको रिजेक्ट कर दिया. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया. चलिए जानते हैं क्यों उन्होंने 'बिग बॉस' जैसे पॉपुलर टीवी शो के ऑफर्स को ठुकराया? 

कई बार मिल चुका है बिग बॉस का ऑफर

1/5
कई बार मिल चुका है बिग बॉस का ऑफर

80-90 के दशक में गोविंदा का फिल्मी करियर बहुत जबरदस्त था और वे अपनी शर्तों पर ही फिल्में साइन किया करते थे. लेकिन एक समय ऐसा आया जब उनका स्टारडम धीरे-धीरे कम होने लगा और उन्हें काम मिलना भी मुश्किल हो गया. हालांकि, अब वो फिल्मी पर्दे से पूरी तरह से गायब हो चुके हैं. हाल ही में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने 'टाइम आउट विद अंकित' नाम के पॉडकास्ट में बताया कि उन्हें टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' में शामिल होने का ऑफर कई बार मिला, लेकिन वे इस शो का ऑफर चार बार ठुकरा चुकी हैं. 

क्या शाहरुख खान की पत्नी से पूछोगे ये?

2/5
क्या शाहरुख खान की पत्नी से पूछोगे ये?

सुनीता आहूजा ने बात करते हुए बताया, 'पिछले 4 साल से मुझे 'बिग बॉस' में आने का ऑफर मिल रहा है. उन्होंने मुझे अनिल कपूर के ओटीटी शो का हिस्सा बनने के लिए भी कहा था. दो बार वो इस सीजन का ऑफर लेकर मेरे पास आए, लेकिन मैंने उनसे कहा, 'क्या तुम पागल हो? क्या तुम्हें लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करती हूं? तुम मुझसे ये पूछ रहे हो, क्या ये ही सवाल तुम शाहरुख खान की पत्नी से पूछने की हिम्मत करोगे? क्या तुम्हें लगता है मेरे पास पैसे नहीं हैं? मैं तो 'बिग बॉस' देखती भी नहीं हूं'.

एक ही शर्त पर बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा

3/5
एक ही शर्त पर बनेंगी बिग बॉस का हिस्सा

सुनीता आहूजा ने आगे बात करते हुए बताया कि जब उन्होंने इस शो का ऑफर मिलने पर नाराजगी जाहिर की और शो का ऑफर ठुकराया, तो मेकर्स शो का ऑफर लेकर उनकी बेटी टीना के पास पहुंच गए और उसको शो का ऑफर देने वगे. गोविंदा की पत्नी सुनिता ने कहा कि वो बिग बॉस तभी करेंगी, जब गोविंदा को सलमान खान के साथ शो होस्ट करने का मौका मिलेगा. सुनीता आहूजा ने हाल ही में अपनी इच्छा जताई कि वो करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में हिस्सा लेना चाहेंगी. 

'कॉफी विद करण' में जाना चाहती हैं सुनिता आहूजा

4/5
'कॉफी विद करण' में जाना चाहती हैं सुनिता आहूजा

'टाइम आउट विद अंकित' पॉडकास्ट के साथ बात करते हुए सुनिता आहूजा ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि अगर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपने फेमस शो 'कॉफी विद करण' में उन्हें बुलाते हैं तो वो जरूर जाएंगी. हालांकि, अब तक उन्हें शो का इनवाइट नहीं मिला है, लेकिन इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है. सुनीता ने ये भी कहा कि ये भी करण जौहर की मर्जी है कि वो अपने इस शो पर किसे बुलाते हैं और इस बात का उन्हें कोई बुरा नहीं लगता. 

दोनों की शादी को हो चुके हैं 40 साल

5/5
दोनों की शादी को हो चुके हैं 40 साल

गोविंदा ने साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने के एक साल बाद ही यानी 1987 में उन्होंने सुनीता आहूजा से शादी कर ली थी. दोनों की शादी को 40 साल हो चुके हैं. दोनों के दो बच्चे हैं. बेटी टीना आहूजा और बेटे यशवर्धन आहूजा. गोविंदा की फैन फॉलोइंग को लेकर सुनिता ने बताया कि एक समय ऐसा था कि उनके घर के बाहर फीमेल फैंस जमा रहती थीं. कई तो उनको देखने के बाद बेहोश हो जाती थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़