ट्रक ड्राइवर से हुआ इश्क तो पति को छोड़ा, शादी की तो पता चला 7 बच्चों का है बाप, और फिर...
Advertisement
trendingNow12418908

ट्रक ड्राइवर से हुआ इश्क तो पति को छोड़ा, शादी की तो पता चला 7 बच्चों का है बाप, और फिर...

love marriage with truck driver in bihar: बिहार से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला को ट्रक ड्राइवर से इश्क हो जाता है, फिर शादी रचा लेती हैं और उसके बाद जो होता है महिला के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. जानें पूरा मामला. 

ट्रक ड्राइवर से हुआ इश्क तो पति को छोड़ा, शादी की तो पता चला 7 बच्चों का है बाप, और फिर...

Bihar News: आप सबने प्रेम कहानी और शादियों की खूब खबरें पढ़ी होंगी. लेकिन यह खबर थोड़ा हटकर है. जो ‌इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है.

बिहार के नालंदा से एक बहुत चौंकाने वाला मामला
बिहार के नालंदा में एक महिला को ट्रक ड्राइवर से प्यार हो गया, जिसके बाद पति को छोड़कर शादी भी रचा ली. लेकिन जब महिला अपने पति को घर ले जाने की बात कहने लगी उसके बाद जो हुआ तो उसके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई. 

जानें क्या है मामला
बीते गुरुवार (05 सितंबर) को चंडी थाना क्षेत्र में एक महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई. जिसमें एक ट्रक ड्राइवर पर गंभीर आरोप लगाए, महिला का कहना है कि नालंदा के रहने वाले एक ट्रक चालक ने प्रेम जाल में फंसाकर उससे शादी कर ली. बाद में पता चला कि उसका पति तो पहले से ही शादीशुदा है और सात बच्चों का बाप भी है. महिला समस्तीपुर की रहने वाली बताई जा रही है. 

2 महीने पहले होटल में मिले, फिर पति को छोड़कर रचाई शादी
मीडिया रिपोर्ट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने पुलिस को बताया कि ट्रक ड्राइवर की मुलाकात एक होटल में खाना खाने के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी. धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से इश्क हो गया. जिसके बाद पहले मंदिर में शादी की फिर कोर्ट में जाकर विवाह किया.

 

7 बच्चों का प्रेमी है बाप
महिला ने कहा कि वह जब भी अपने पति को घर ले जाने की बात करती थी तो वह टालमटोल करता था. पति काम करने चला गया तो मौका मिलते ही वह भागकर नालंदा पहुंच गई. महिला ने चालक के साथ रहने के लिए पुलिस से
गुहार लगाई है. इस मामले में चंडी थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि आवेदन दिया गया है. बताया गया है कि प्रेम प्रसंग में शादी की गई है. चालक को बुलाया गया है. चालक पहले से शादीशुदा है. उसके सात बच्चे भी हैं.

पति को भी छोड़ा और प्रेमी के साथ लगी रहने 
अपने पति और बच्चे को छोड़कर प्रेमी से शादी करने के बाद अब महिला दर-दर की ठोकर खा रही है. फिलहाल ट्रक चालक फरार है. उधर महिला के साथ चालक की पहली पत्नी से बहस भी हुई. इसके बाद समस्तीपुर की रहने वाली महिला थाने पहुंच गई.

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news