Advertisement
trendingPhotos2433117
photoDetails1hindi

PHOTOS: दुबई पहुंचते ही चमचमाईं ऐश्वर्या राय, मां को तस्वीरों में क्लिक करती रहीं क्यूट आराध्या; साथ में इस बार भी नहीं दिखे अभिषेक बच्चन

Aishwarya Rai Aaradhya SIIMA 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या इन दिनों दुबई में हैं और लास्ट नाइट इन दोनों मां-बेटी ने वहां पर हुए SIIMA 2024 अवॉर्ड्स अटेंड किए. इस अवॉर्ड फंक्शन में जैसे ही ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं तो दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गई. इन दोनों ने ना केवल कैमरे पर जबरदस्त पोज दिए बल्कि ऐसी बॉन्डिंग दिखाई कि हर कोई इन दोनों की फोटोज पर दिल हार गया. खास बात है कि इस बार भी ऐश्वर्या के साथ दूर-दूर तक अभिषेक बच्चन नजर नहीं आए. 

 

जमकर दिए पोज

1/6
जमकर दिए पोज

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन लंबे वक्त से जहां भी जा रही हैं, वहां पर अभिषेक बच्चन मिसिंग दिखे. इन दोनों मां-बेटी ने जैसे ही साइमा अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर वॉक किया तो इन्हें देखकर हर कोई इनकी तस्वीरों को कैमरे में कैद करने लगा. ये दोनों भी कैमरे के सामने जमकर पोज देने लगीं और मुस्कुराती नजर आईं.

 

ऐश्वर्या ब्लैक गोल्डन लुक

2/6
ऐश्वर्या ब्लैक गोल्डन लुक

इस दौरान ऐश्वर्या ने लॉग ब्लैक और गोल्डन कलर का सूट, ओपन हेयर और रेड कलर की सुर्ख लिपस्टिक के साथ इयररिंग्स पहने और सटल मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लगीं. एक्ट्रेस ने कैमरे पर किलर पोज दिए और हर किसी को अपना दीवाना बना दिया.

 

आराध्या ने भी दी कड़ी टक्कर

3/6
आराध्या ने भी दी कड़ी टक्कर

जहां एक ओर ऐश्वर्या गोल्डन और ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लगीं तो उनकी बेटी आराध्या भी सेंट्रल ऑफ अट्रैक्शन रहीं. आराध्या इस दौरान मां का हाथ थामे दिखीं. सिल्वर और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन का लूज लॉग टॉप और पैंट पहने दिखीं. इसके साथ ही ओपन हेयर, सटल मेकअप में काफी खूबसूरत लगीं.

मिला ये अवॉर्ड

4/6
मिला ये अवॉर्ड

SIIMA 2024 अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या राय को उनकी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला है. ऐश्वर्या इस अवॉर्ड को जैसे ही लेने स्टेज पर आईं तो उनकी नन्हीं परी मां की फोटोज लगातार अपने फोन में क्लिक करती रहीं.

 

ऐश्वर्या की फोटोज क्लिक करती रहीं आराध्या

5/6
ऐश्वर्या की फोटोज क्लिक करती रहीं आराध्या

देखिए आराध्या की ये प्यारी सी फोटोज और उनके चेहरे की मासूम मुस्कान जो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

नहीं दिखे अभिषेक

6/6
नहीं दिखे अभिषेक

इस अवॉर्ड फंक्शन में ऐश्वर्या ने भी अपने फैंस के साथ खूब सेल्फी की. देखिए एक्ट्रेस का ये दिलचस्प अंदाज को फैंस को इंप्रेस कर रहा है. आपको बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 17 साल हो गए हैं. दोनों के बीच अब लंबे वक्त से रिश्ते में खटाक की खबरें और तलाक की खबरों जोर पकड़ रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़