BJP ने 2024 के लिए अभी से कसी कमर, 2019 में जिन सीटों पर हारे; उन्हें जीतने के लिए बनाया ये प्लान
Advertisement
trendingNow11331197

BJP ने 2024 के लिए अभी से कसी कमर, 2019 में जिन सीटों पर हारे; उन्हें जीतने के लिए बनाया ये प्लान

गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष के रूप में भूपेन्द्र सिंह ने पहली बैठक ली. यहां उन्होंने संगठन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो एक साधारण कार्यकर्ता को आगे बढ़ाती है. अन्य पार्टियों पर अगर नजर डाल कर देखें तो उनके यहां वंशवाद का बोलबाला है.

BJP ने 2024 के लिए अभी से कसी कमर, 2019 में जिन सीटों पर हारे; उन्हें जीतने के लिए बनाया ये प्लान

BJP in Lok Sabha Elections: भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कार्य करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में गुरुवार को पश्चिमी यूपी के गजियाबाद में क्षेत्र की क्षेत्रीय समिति के साथ जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों की बैठक को संगठन के अभियानों व कार्यक्रमों की समीक्षा हुई. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह तथा संगठन के महामंत्री धर्मपाल सिंह भी मौजूद रहे. भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में 2019 में हारी हुई सीटों को जीतने का संकल्प लेकर काम करेगी. भारतीय जनता पार्टी सदैव संगठन के विस्तार और भाजपा की सरकार प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए कार्य करती है.

'अन्य पार्टियों में वंशवाद को बोलबाला'

उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकार में भी काम किया है और गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष के रूप में यह पहली बैठक ले रहा हूं. उन्होंने संगठन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो एक साधारण कार्यकर्ता को आगे बढ़ाती है. अन्य पार्टियों पर अगर नजर डाल कर देखें तो उनके यहां वंशवाद का बोलबाला है.

उन्होंने कहा कि आने वाले निकाय चुनावों के दृष्टिगत हमें पूर्ण विजय लक्ष्य को लेकर चुनाव लड़ना है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज सरकार नगरीय क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों का भी सर्वांगीण विकास करने में कार्यरत है.

हर बूथ पर ऐसे दिया जाएगा जोर

प्रदेश महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि हमें अपने मंडलों को आदर्श और सशक्त बनाना होगा. अपनी बूथ समितियों को सक्रिय रखने के लिए संगठन द्वारा चलाए गए सभी आयामों की पुनरावृत्ति होती रहनी चाहिए. उन्होंने मन की बात और संगठन द्वारा प्रस्तावित महापुरुषों की जयंती को बूथ पर मनाने पर जोर दिया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news