महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में चलेगा 'ऑपरेशन लोटस'! BJP नेता का दावा- कई विधायक थामेंगे दामन
Advertisement
trendingNow11285942

महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में चलेगा 'ऑपरेशन लोटस'! BJP नेता का दावा- कई विधायक थामेंगे दामन

Telangana Politics: दक्षिण भारत के राज्य तेलंगाना में बीजेपी सत्ता पर काबिज होना चाहती है. तेलंगाना बीजेपी के नेता ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि राज्य में TRS के 15 से 18 और कांग्रेस के 5 विधायक जल्द बीजेपी में शामिल होने वाले हैं.

महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में चलेगा 'ऑपरेशन लोटस'! BJP नेता का दावा- कई विधायक थामेंगे दामन

Telangana Politics News: महाराष्ट्र में शिवसेना के बागी विधायकों के साथ सरकार बनाने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब तेलंगाना में सत्ता पर काबिज होना चाहती है. तेलंगाना बीजेपी के नेता नटचरजू वेंकट सुभाष ने इसे लेकर बड़ा दावा किया है. बीजेपी नेता ने कहा है कि राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी को मौका देंगे. उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ टीआरएस और विपक्षी कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी में शामिल होंगे.

'TRS के 18 और कांग्रेस के 5 विधायक होंगे बीजेपी में शामिल'

बीजेपी नेता ने कहा, 'TRS विधायक मुख्यमंत्री केसीआर द्वारा किए गए झूठे वादों के कारण अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाने में असमर्थ हैं, क्योंकि वे जनता के गुस्से का सामना नहीं कर सकते. इसलिए उन्होंने तय किया है कि टीआरएस के करीब 15 से 18 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे. टीआरएस से ही नहीं, बल्कि कांग्रेस के करीब पांच विधायकों ने भी अपनी सहमति दे दी है. ये सभी विधायक जल्द ही बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं.'

'लोगों को है बीजेपी पर विश्वास'

नटचरजू वेंकट सुभाष ने कहा, 'बीजेपी की तेलंगाना इकाई के प्रमुख बंदी संजय कुमार द्वारा राज्य सरकार के कुकर्मों और भ्रष्ट शासन का पर्दाफाश करने के लिए शुरू की गई प्रजा संग्राम यात्रा में भारी भीड़ शामिल हुई. यह दर्शाता है कि लोगों को बहुत विश्वास है कि केवल बीजेपी ही तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी. इसलिए राज्य की जनता ने फैसला लिया है कि वो केंद्र की डबल इंजन वाली सरकार बनाने जा रहे हैं.  

'बीजेपी करेगी तेलंगाना की आकांक्षाओं को पूरा'

बीजेपी नेता ने कहा कि राज्य के लोग इस बार पार्टी को वोट देंगे क्योंकि उन्होंने बीजेपी को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों को मौका दिया है. उन्होंने आगे कहा, 'आने वाले दिनों में तेलंगाना के लोगों ने बीजेपी को वोट देने का फैसला किया है क्योंकि उन्होंने बंदी संजय और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी को छोड़कर सभी राजनीतिक दलों को मौका दिया है, तेलंगाना के लोगों ने फैसला किया है कि बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो तेलंगाना की आकांक्षाओं को पूरा करेगी.'

(इनपुट- एएनआई)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news