Praveen Nettaru Murder: प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में 4 PFI सदस्यों पर इनाम घोषित, NIA ने जारी की तस्वीरें
Advertisement

Praveen Nettaru Murder: प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में 4 PFI सदस्यों पर इनाम घोषित, NIA ने जारी की तस्वीरें

Karnataka News: एनआईए ने कहा कि चारों पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के सदस्य हैं और प्रवीण नेट्टारू की हत्या से जुड़े मामले में वांछित हैं. जो कोई भी उपरोक्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोई सूचना प्रदान करेगा, उसे पुरस्कृत किया जाएगा.

Praveen Nettaru Murder:  प्रवीण नेट्टारू हत्याकांड में 4 PFI सदस्यों पर इनाम घोषित, NIA ने जारी की तस्वीरें

Praveen Nettaru Murder Case: केंद्रीय जांच एजेंसी NIA  ने प्रवीण नेट्टारू हत्या कांड में फरार चार अभियुक्तों के नाम पर 5 लाख का इनाम घोषित किया है. ये चारों फरार अभियुक्त प्रतिबंधित संगठन पीएफआई के सदस्य हैं. प्रवीण की हत्या के मामले में NIA को इनकी तलाश है.

एनआईए ने आरोपी मोहम्मद मुस्तफा पिता उमर, निवासी बेल्लारे और आरोपी तुफैल मोहम्मद पिता हामिद मोहम्मद, निवासी कोडागू पर 5-5 लाख रुपये की इनाम की घोषणा की है.

इसी तरह आरोपी उमर फारुख पिता रफीक, निवासी बेल्लारे, दक्षिण कन्नड़ जिला पर 2 लाख रुपये और अबू बकर सिद्दीकी उर्फ पेंटर सिद्दीकी पिता अली कुन्ही निवासी दक्षिण कन्नड़ जिला पर भी 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

fallback

एनआईए ने कहा कि चारों पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के सदस्य हैं और प्रवीण नेट्टारू की हत्या से जुड़े एनआईए मामले में वांछित हैं. जो कोई भी उपरोक्त आरोपी व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए कोई सूचना प्रदान करेगा, उसे पुरस्कृत किया जाएगा. सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

बता दें बीजेपी युवा शाखा के 32 वर्षीय कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बेल्लारे में उसकी दुकान के सामने 26 जुलाई को बाइक सवार तीन बदमाशों ने उस समय हत्या कर दी थी, जब वह घर जा रहा था. 27 जुलाई को दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे पुलिस थाने में पहला मामला दर्ज किया गया था.

कर्नाटक सरकार की सिफारिश के बाद 3 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एनआईए को इस मामले की जांच सौंपने का आदेश दिया था. 4 अगस्त को एनआईए ने मामला दर्ज किया था.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news