झाडोल से 1.50 लाख में बच्चा खरीद दिल्ली बेचने जा रही थी महिला,पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

झाडोल से 1.50 लाख में बच्चा खरीद दिल्ली बेचने जा रही थी महिला,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Udaipur News: सवीना थाना पुलिस ने मासूम बच्चे को बेचने की फिराक में घूम रही एक महिला को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिला के कब्जे से 7 माह के मासूम बच्चे को बरामद किया. जिसे वह बेचने के लिए लाई थी.

 

झाडोल से 1.50 लाख में बच्चा खरीद दिल्ली बेचने जा रही थी महिला,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Udaipur: उदयपुर की सवीना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने अपनी कार्रवाई में मासूम बच्चे को बेचने की फिराक में घूम रही एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी महिला के कब्जे से 7 माह के मासूम बच्चे को बरामद किया, जिसे सीडब्ल्यूसी के समक्ष पेश कर शिशु गृह में भिजवाया गया .वहीं पुलिस मामले में जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: आंगन में लगे नीम के पेड़ से दातून तोड़ने चढ़ा 9 साल का बच्चा, गिरने से हुई मौत

मामले का खुलासा करते हुए सवीना थानाधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि देर रात मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के सामुदायिक भवन के पास एक महिला संदिग्ध अवस्था में नवजात बच्चे को गोद में लेकर घूम रही है. वह महिला बच्चे को बेचने की फिराक में है. इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब महिला से बच्चे के बारे में पूछताछ की तो वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाई.

 ये भी पढ़ें:​ अगर सरकार में सुनवाई नहीं हो रही तो पार्टी छोड़ दें सचिन पायलट- हनुमान बेनीवाल

इस पर पुलिस महिला को थाने में लेकर आ गई. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना नाम राजकुमारी पति प्रेम हरमोर मीणा निवासी कोड़ा फला कालीघाटी एकलिंगपुरा थाना जवारमाइंस का बताया. पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने यह बच्चा 19 जनवरी को झाडोल क्षेत्र में रहने वाले रामलाल और उसकी पत्नी पायल देवी से 1.50 लाख रुपए में खरीदा था. इस बच्चे को वह दिल्ली में रहने वाले मनोज नाम के व्यक्ति को 2 लाख में बेचने के लिए लाई थी. इस पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है. वहीं रामलाल और उसकी पत्नी के साथ दिल्ली निवासी मनोज की तलाश में जुट गई है. 

इस टीम ने की कार्रवाई

थाना अधिकारी योगेंद्र व्यास के नेतृत्व में हुई इस कार्रवाई में एएसआई कासिमबुल्ला खान, फतेह सिंह, कांस्टेबल रमेश, कल्पना, कमला और साइबर सेल में तैनात लोकेश रायकवार की भूमिका रही.वहीं इस मामले के खुलासे में हेड कांस्टेबल सोहनलाल और कांस्टेबल भगवतीलाल की विशेष भूमिका रही.

Trending news