राज्यसभा चुनाव का 'रण', कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी का आज दूसरा दिन, जानें अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207587

राज्यसभा चुनाव का 'रण', कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी का आज दूसरा दिन, जानें अपडेट

6 विधायक चार्टर से उदयपुर पहुंच रहे हैं, जिसमें पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री लालचंद कटारिया और राजेंद्र यादव, कांग्रेस विधायक अमीन कागजी, रीटा चौधरी और निर्दलीय रामकेश मीणा भी उदयपुर पहुंच चुके हैं. 

राज्यसभा चुनाव का 'रण', कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी का आज दूसरा दिन, जानें अपडेट

Udaipur: राज्यसभा की 4 सीटों के लिए बीजेपी और कांग्रेस की अपनी-अपनी रणनीति है. जीत के अपने-अपने दावे हैं. इन सबके बीच कांग्रेस के विधायकों की उदयपुर के ताज अरावली में बाड़ेबंदी की गई है. अब तक 79 विधायक बाड़ेबंदी में पहुंच चुके हैं. 

इसके अलावा 6 विधायक चार्टर से उदयपुर पहुंच रहे हैं, जिसमें पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री लालचंद कटारिया और राजेंद्र यादव, कांग्रेस विधायक अमीन कागजी, रीटा चौधरी और निर्दलीय रामकेश मीणा भी उदयपुर पहुंच चुके हैं. 

रिसॉर्ट के आसपास के एरिया को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. आज सीएम अशोक गहलोत भी उदयपुर जाने वाले थे लेकिन अब  मुख्यमंत्री गहलोत के कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव हुआ है. अब सीएम गहलोत कल उदयपुर जाएंगे. पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह का विधायकों से भ मुलाकात प्रस्तावित है. बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए विधायकों से मुलाकात कर सकते हैं.

आपको बता दें कि विश्वेंद्र सिंह का आज सीएम गहलोत के साथ उदयपुर जाने का कार्यक्रम था लेकिन कार्यक्रम में बदलाव होने से उदयपुर जाना स्थगित हो गया. वहीं, बाड़ेबंदी में 

यह भी पढे़ंदोस्त की पत्नी को परेशान देखना युवक को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news