टोंक: किसान का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, परिवार ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

टोंक: किसान का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Farmer Half burnt dead body Found in Tonk: टोंक जिले के टोडारायसिंह थाना क्षेत्र में एक खेत में किसान का अधजला शव मिला है. शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई.

टोंक: किसान का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Farmer Half burnt dead body Found in Tonk: टोंक जिले के टोडारायसिंह थाना क्षेत्र में एक खेत में किसान का अधजला शव मिला है. शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर एसपी, मालपुरा एएसपी और डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस ने शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक के परिजनों ने मर्डर की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की और शव को लेकर धरने पर बैठ गए. परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी और 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता तत्काल देने की मांग कर रहे हैं. ASP राकेश बैरवा समेत अन्य पुलिस अधिकारी समझाइश में लगे हैं.

मालपुरा ASP राकेश बैरवा ने बताया कि गुरुवार देर रात को सूचना मिली थी कि टोडारायसिंह थाना क्षेत्र के गणोली गांव में खेत में किसान गोवर्धन बैरवा (65) का अधजला शव पड़ा है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और टोडारायसिंह अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया. उन्होंने बताया कि किसान गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर सामलाती खेती करता था. रात को फसल की निगरानी के लिए वहीं पर टपरी बनाकर रहता था.

जमीन को लेकर चल रहा था झगड़ा
मृतक के बेटे ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह गुरुवार शाम को करीब 6 बजे पिता गोवर्धन और गांव के ही हंसराज बैरवा को बाइक से खेत पर छोड़कर आया था. फिर करीब 7 बजे रामकिशन पुत्र पोखर को छोड़ने गया था. इस दौरान उसके पिता अधजली हालत में मिले. उसने बताया कि जमीन विवाद को लेकर लक्ष्मीपुरा निवासी रतिराम जाट पुत्र बद्रीलाल जाट से झगड़ा चल रहा है, जिसको लेकर थाने में भी रिपोर्ट दर्ज करा रखी है.

Trending news