Tonk News: उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा टोंक दौरे पर, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2014718

Tonk News: उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा टोंक दौरे पर, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना

Tonk latest News: उपमुख्यमंत्री डाक्टर प्रेमचंद बैरवा विकसित भारत संकल्प यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में शिरकत करने टोंक पहुंचे. इस दौरान जयपुर से लेकर टोंक तक भाजपाइयों ने जगह-जगह पर उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया. 

फाइल फोटो

Tonk News: राजस्थान के उपमुख्यमंत्री डाक्टर प्रेमचंद बैरवा आज केंद्र सरकार की ओर से चलाए जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में शिरकत करने टोंक पहुंचे. इस दौरान जयपुर से लेकर टोंक तक भाजपाइयों ने जगह-जगह पर उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया.

यह भी पढ़े: राज्यव्यापी अभियान का हुआ शुभारंभ, जिला स्तर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन 

स्वागत का नेतृत्व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना ने किया
भाजपाइयों के द्वारा इस जोरदार स्वागत का नेतृत्व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराना के द्वारा किया गया था. तो वहीं पुलिस की ओर सभी गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसी के साथ जिला कलेक्टर डॉ ओमप्रकाश बैरवा ने गुलदस्ता सौंपकर अगवानी की.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअली हरी झंडी दिखाया
यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअली देश के चार राज्यों में एक साथ हरी झंडी दिखाकर आगाज किया और भारत सरकार की योजनाओं से लाभांवितों से भी बात की. इसके साथ-साथ डिप्टी सीएम डाक्टर प्रेमचंद बैरवा ने टोंक में लाभांवितों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं का आमजन से अधिकाधिक लाभ लेने की अपील की.

यह भी पढ़े: विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ आगाज, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने किया वर्चुअल संबोधन

इन योजनाओं का मिलेगा लाभ
इस दौरान जल जीवन मिशन, नैनो यूरिया, मृदा स्वास्थ्य कार्ड, ड्रोन प्रदर्शन, प्राकृतिक खेती, सिकल सैल एनीमिया, आभा कार्ड, वनाधिकार पट्टे, उज्ज्वला, स्वामित्व योजना, उजाला योजना, स्वच्छ भारत मिशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, दीनदयाल अंत्योदय योजना, पीएम-स्वनिधि योजना आदि की प्रगति को लेकर विभागवार के द्वारा जानकारी ली गई. योजनाओं से वंचित पात्र लोगों को चिह्नित करने और यात्रा के दौरान पीएम-स्वनिधि, हेल्थ कैंप, आयुष्मान कार्ड, आधार अपडेट, पीएम-उज्ज्वला योजना का ऑन स्पॉट लाभ दिया जाएगा.

पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला
वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान प्रेमचंद बैरवा ने पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि गहलोत सरकार के विधायकों की लूट जग जाहिर होता. वहीं गहलोत सरकार ने अंतिम दिनों में जिस तरह से रेवड़ियां बांटने का काम किया है, उसे जनता ने पूरी तरह से नकार दिया और भाजपा को आशिर्वाद दिया है. खुद को डिप्टी सीएम बनाए जाने और राजनीतिक सफर के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हैं तो सबकुछ मुमकिन है.

यह भी पढ़े: चोरी के आरोप में इंजीनियर गिरफ्तार, GRP पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

Trending news