Tonk News: घरवालों के फंक्शन में जाते ही हैवान बना बड़ा पापा, 4 साल की भतीजी की इज्जत लूट ली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1702135

Tonk News: घरवालों के फंक्शन में जाते ही हैवान बना बड़ा पापा, 4 साल की भतीजी की इज्जत लूट ली

राजस्थान में टोक के निवाई थाना क्षेत्र में रिश्ता हुआ शर्मसार हुआ है. कलयुगी बड़े पिता ने 4 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया है. जानकारी के अनुसार 1:30 बजे के लगभग घटना बताई जा रही है. करीब 2:15 परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. 

Tonk News: घरवालों के फंक्शन में जाते ही हैवान बना बड़ा पापा, 4 साल की भतीजी की इज्जत लूट ली

Niwai, Tonk News: निवाई थाना क्षेत्र में रिश्ता हुआ शर्मसार हुआ है. कलयुगी बड़े पिता ने 4 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया है. जानकारी के अनुसार 1:30 बजे के लगभग घटना बताई जा रही है. करीब 2:15 परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. 

सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत, थाना अधिकारी छोटेलाल, एएसआई देवलाल गुर्जर में जाब्ते के साथ मौका स्थल पर पहुंचे. मौके पर पहुंचने के बाद बालिका को उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लाया गया. पुलिस ने आरोपी बड़े पिता को गांव के समीप से तुरंत पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- पड़ोसी रात 10 बजे बजा रहे थे गंदे-गंदे गाने, मना किया तो सिर पर मार दिया फावड़ा

 

परिवार जन आए हुए थे निवाई पारिवारिक कार्यक्रम में
जानकारी के अनुसार पूरे परिवार वाले निवाई अपने ही परिवार के कार्यक्रम में निवाई एक निजी गार्डन में आए हुए थे. आरोपी ने 4 वर्षीय बालिका को कार्यक्रम स्थल से अपने गांव लेकर गया. परिजन जब घर आ रहे थे तब परिजनों ने बालिका को ढूंढा. मौके पर बालिका नहीं मिली. तब बालिका की बड़ी बहन ने बताया कि बड़े पिता ले गया है. तब पिता ने बड़े भाई को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया और मोबाइल को बंद कर दिया है. तब सभी परिजन अपने घर गांव में पहुंचे. 

बच्ची रोते-रोते हो गई बेहोश
आरोपी की पत्नी और बेटे बेटी भी कार्यक्रम में आए हुए थे. देर रात 2:00 जब परिजन घर पहुंचे उसके थोड़ी देर बाद आरोपी ने 4 वर्षीय बालिका को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया. बालिका के चिल्लाने पर बालिका की मां बाहर आई. बालिका के जोर जोर से रोने के कारण मां कुछ समझ नहीं सकी और वह मौके पर बेहोश हो गई. तब अन्य परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं बालिका चार बहनें बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में बारिश नहीं, चुभती जलती गर्मी के लिए हो जाएं तैयार, 48 घंटे बाद बदलेगा मौसम

क्या कहना है पुलिस उप अधीक्षक का
घटना के बारे में पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत ने जानकारी देते बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके स्थल पर पहुंचे. 4 वर्षीय बालिका को इलाज के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लाया गया. मौके से आरोपी को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल मेडिकल बोर्ड द्वारा जांच के बाद में पूरा घटनाक्रम सामने आएगा. परिजनों द्वारा थाने परिसर में मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है. 4 वर्षीय बालिका का रिश्ते में आरोपी बड़ा पिता है.

 

Trending news