टोंक: इंदिरा रसोई योजना के तहत टोंक नगर परिषद ने की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432553

टोंक: इंदिरा रसोई योजना के तहत टोंक नगर परिषद ने की अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, कही ये बात

Ajmer News: इंदिरा रसोई योजना के तहत अस्थायी निर्माण से पहले टोंक नगर परिषद ने आज शहर के छावनी चौराहे से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की.

नगर परिषद

Tonk: इंदिरा रसोई योजना के तहत अस्थायी निर्माण से पहले टोंक नगर परिषद ने आज शहर के छावनी चौराहे से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. नगर परिषद की कार्रवाई का अतिक्रमण कारियों ने विरोध भी किया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस बल के आगे उनकी एक नहीं चली. दरअसल इंदिरा रसोई योजना के तहत छावनी इलाके में नई रसोई आज शुरू की गई है. ऐसे में रसोई के ढांचे के निर्माण के आसपास लगे सब्जी के ठेले ओर अन्य कई केबिनों को नगर परिषद के अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने हटा दिया. 

इस दौरान मौके पर मौजूद सब्ज़ी के ठेले ओर केबिन लगाने वालों ने आरोप लगाए की एक इंदिरा सोई के अस्थायी निर्माण के लिए उनके 10-12 साल पुराने ठिकानों को हटाया जा रहा है. उनका यह भी कहना है की उनके थड़ी, ठेले ओर केबिनों को हटाने से पहले किसी भी तरह की कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई ओर सीधे अतिक्रमण हटाए गए है.

साथ ही वहीं इस पूरे मामले में टोंक नगर परिषद आयुक्त अनिता खींचड़ का कहना है कि नगर परिषद द्वारा इलाके में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि कल से नगर परिषद की ओर से शहर में अलग अलग स्थानों पर बड़े स्तर पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी.

Reporter: Purshottam Joshi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news