Tonk News: टोंक में पुलिस परेड ग्राउंड में मना स्वतंत्रता दिवस समारोह, 54 प्रतिभाएं सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826181

Tonk News: टोंक में पुलिस परेड ग्राउंड में मना स्वतंत्रता दिवस समारोह, 54 प्रतिभाएं सम्मानित

Tonk News: टोंक जिले का जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह पुलिस परेड मैदान में आयोजित किया गया.समारोह में मुख्य अतिथि कृषि विपणन, संपदा, पर्यटन और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीणा रहे.उन्होंने ध्वजारोहण कर मार्च पास्ट की सलामी ली.

 

Tonk News: टोंक में पुलिस परेड ग्राउंड में मना स्वतंत्रता दिवस समारोह, 54 प्रतिभाएं सम्मानित

Tonk News: टोंक में पुलिस परेड ग्राउंड में स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया.54 प्रतिभाएं सम्मानित.उन्होंने 54 प्रतिभाओं को सम्मानित किया.आज सुबह 9 बजे पुलिस परेड मैदान में मंत्री मुरारी लाल मीना ने किया.इसके बाद राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को सलामी दी.परेड निरीक्षण किया.एडीएम सूरज सिंह नेगी ने राज्यपाल का संदेश पढ़ा.फिर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए.

वीरांगनाओं का सम्मान किया.पारितोषिक का वितरण किया गया.योगा ड्रिल,सामूहिक व्यायाम प्रदर्शन एवं राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ.पुलिस परेड ग्राउंड में पब्लिक बनाम प्रशासन के मध्य मैच खेला गया.

आज तापमान में बढ़ोतरी होने से स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाईन में भी बच्चे काफी परेशान रहे.हालांकि स्वतंत्रता दिवस पर ये गर्मी और उमस बच्चों के होंसले के आगे बौनी साबित रही.मंत्री मुरारी लाल मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं है.वो विकास की बात नहीं करते.गहलोत सरकार ने हर वर्ग के लिए योजना बनाई.मंत्री मीणा ने दोबारा कांग्रेस सरकार बनाने का दावा किया.

वहीं, भाजपा प्रवक्ता अजित सिंह महता ने मंत्री मुरारी लाल मीणा के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के मंत्री सपने देख रहे हैं, उनके खुद कई विधायक टिप्पणी कर चुके हैं कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के एक फॉर्च्यूनर कार में बैठने लायक विधायक ही जीत पाएंगे.महता ने प्रदेश में भाजपा के पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आने का दावा किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: 6 ट्रेनें रहेंगी आंशिक रद्द, 28 दिनों तक ट्रेनों का संचालन रहेगा प्रभावित

 

Trending news