टोंक: आपसी रंजिश को लेकर युवक पर फायरिंग, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1334070

टोंक: आपसी रंजिश को लेकर युवक पर फायरिंग, आरोपी फरार

टोंक के बनेठा कस्बे में आपसी रंजिश को लेकर एक बदमाश ने दूसरे बदमाश पर फायरिंग कर दी और इससे बदमाश युवक घायल हो गया. 

आपसी रंजिश को लेकर युवक पर फायरिंग

Tonk: बनेठा कस्बे में आपसी रंजिश को लेकर एक बदमाश ने दूसरे बदमाश पर फायरिंग कर दी. इससे बदमाश युवक घायल हो गया. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को बनेठा अस्पताल ले गई. जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद टोंक रेफर कर दिया. आरोपी एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी समेत अन्य प्रयास कर रही है.

बनेठा थाना प्रभारी भंवर लाल मीणा ने बताया कि शाम करीब चार बजे लोगों ने सूचना दी कि बनेठा कस्बे में जागा का पाड़ा में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश पर फायरिंग कर दिया. इसके बाद मय जाप्ते के मौके पर पहुंचा और घायल को निजी वाहन से स्थानीय अस्पताल ले गए. जहां उसे डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद टोंक रेफर कर दिया. घायल बनेठा निवासी सागर मल माली (25) है. उसके बायीं जांघ में लगी है। उसका टोंक के सआदत अस्पताल में उपचार जारी है.

उस पर वहीं के अपराधिक प्रवृति दो युवक आशाराम माली ने फायरिंग की है. दोनों के बीच प्राथमिक तौर पर पुरानी रंजिश का मामला सामने आ रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए टाइम लगा दी है. आरोपी ने मोबाईल बंद कर रखा है, इसलिए उसकी लोकेशन ट्रेस करने में परेशानी आ रही है.

थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि आशाराम के खिलाफ सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा में फायरिंग का मामला दर्ज है. वहीं टोंक में भी चोरी आदि के कुछ मामले हैं. वहीं घायल भी अपराधिक प्रवृति का है, इसके खिलाफ भी अवैध बजरी खनन समेत कुछ अन्य अपराधिक मामले हैं.

Reporter: Purshottam Joshi

टोंक में शराब पीकर सेल्फी लेने के चक्कर में बनास नदी में गिरा युवक, दोस्त छोड़ भागे, 62 घंटे बाद मिला शव

ये भी पढ़ें- लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news