Tonk: स्कूल के सामने ट्रैक्टर ट्राली की भिड़त में महिला की हुई मौत, युवक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2011069

Tonk: स्कूल के सामने ट्रैक्टर ट्राली की भिड़त में महिला की हुई मौत, युवक घायल

Tonk: टोंक जिले के निवाई थाना क्षेत्र के कैरोद मोड़ स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल के सामने ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से टीवीएस मोपेड पर सवार 55 वर्षीय महिला की मृत्यु हुई है. और मोपेड चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

tractor trolly

Tonk: टोंक जिले के निवाई थाना क्षेत्र के कैरोद मोड़ स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल के सामने ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से टीवीएस मोपेड पर सवार 55 वर्षीय महिला की मृत्यु हुई है. और मोपेड चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर थाना अधिकारी हरिपाल सिंह जप्ते सहित पहुंचे.

पुलिस  मौके पर पहुंची
 मौके से गंभीर घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से तुरंत राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लाया गया. दुर्घटना में मृतक महिला का शव राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया गया. जिसकी सूचना पुलिस द्वारा तुरंत परिजनों को दी गई.

घायल को किया रैफर 
 मोपेड चालक की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने तुरंत घायल घासीराम पुत्र लादूराम जाती बैरवा उम्र 40 वर्ष निवासी गरुड़वासी तहसील चाकसू को जयपुर रैफर कर दिया गया. वहीं मृतक महिला मनबर देवी पत्नी रामपुरी बैरवा उम्र 55 वर्ष निवासी गरुड़वासी तहसील चाकसू का परिजनों की आने के पश्चात पोस्टमार्टम किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:निवाई पुलिस की बड़ी कार्रवाई,नकबजन गिरोह के एक सदस्य को किया गिरफ्तार

ब्रेकर नहीं होने से हर रोज घटना 
दुर्घटना को लेकर घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने जानकारी देते हुए कहा स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल के सामने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगमन के पूर्व ब्रेकर बने हुए थे. स्थानीय प्रशासन द्वारा ब्रेकरों को हटवा देने के बाद प्रशासन ने अभी तक वहां ब्रेकर नहीं बनाए हैं . जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं. 

 विद्यालय के बाहर ब्रेकर नहीं
जबकि स्वामी विवेकानंद मॉडल विद्यालय में करीब पांच सो से सात सो बच्चे विद्यालय जाते हैं. विद्यालय प्रशासन में स्थानीय लोगों के द्वारा कई बार प्रशासन को अवगत कराने के बावजूद भी विद्यालय के बाहर ब्रेकर नहीं बनने से दुर्घटना हुई है.

यह भी पढ़ें:युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पिता को खेत में मिली बेटी

Trending news