अनूपगढ़: लकड़ियों से भरे ट्रोले और कार की जबरदस्त टक्कर, तीन गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1568482

अनूपगढ़: लकड़ियों से भरे ट्रोले और कार की जबरदस्त टक्कर, तीन गंभीर घायल

Sri Ganga Nagar News: शनल हाइवे नंबर 911 पर एक लकड़ियों से भरे ट्रोले और कार की टक्कर हो जाने से कार में सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया.

अनूपगढ़: लकड़ियों से भरे ट्रोले और कार की जबरदस्त टक्कर, तीन गंभीर घायल

Anupgarh, Sri Ganga Nagar News: घड़साना के रोजड़ी गांव के पास नेशनल हाइवे नंबर 911 पर एक लकड़ियों से भरे ट्रोले और कार की टक्कर हो जाने से कार में सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायलों को निजी वाहन से घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद तीनों को बीकानेर के लिए रेफर कर दिया गया है. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर होने के बाद ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया. तीनों घायल अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 16 के निवासी हैं. सूचना मिलने पर घायलों के परिजन मौके पर पहुंचे. सूचना मिलने पर घड़साना पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल यशपाल सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. 

घायलों के परिजनों ने बताया कि अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 16 के निवासी परमेश्वरी देवी(50) पत्नी मूलचंद,सोनू(27)पुत्र मूलचंद, अपनी बहन ज्योति(24)के साथ शनिवार देर रात्रि डिजायर कार में बीकानेर से अनूपगढ़ की ओर आ रहे थे. जब कार हाइवे 911 पर स्थित गांव रोजड़ी के पास पहुंचे, तो एक लकड़ी उसे भरा ट्रोला भी कार के आगे अनूपगढ़ की ओर आ रहा था. अचानक ट्रोला चालक ने ट्रोले की ब्रेक लगा दी, जिससे पीछे आ रही कार लकड़ियों ट्रोले से टकरा गई. ट्रोले और कार की टक्कर से जबरदस्ती के कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार एक ही परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन कार के ड्राइवर को मामूली चोट आई हैं. 

कार और ट्रोले की टक्कर होने के बाद ट्रोला चालक को ट्रोले मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा कार में से घायलों को निकालकर घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की गंभीर हालत होने के कारण उन्हें बीकानेर के लिए रेफर कर दिया है. कार चालक के द्वारा इसकी सूचना घायलों के परिजनों को दी गई. 

सूचना मिलने पर घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. सूचना मिलने पर घड़साना पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल यशपाल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. हेड कांस्टेबल यशपाल सिंह ने बताया कि घायलों को बीकानेर के लिए रेफर कर दिया गया है और घायलों में कोई भी बयान देने की स्थिति में नहीं था, इसलिए आगामी कार्रवाई परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः Valentines Week: राजस्थान का यह न्यायिक अधिकारी 13 फरवरी को करने जा रहें सगाई, जानें कौन है दुल्हनियां

Trending news