अनूपगढ़ में 38 साल की महिला बनी शोले की वीरू! इस मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1646643

अनूपगढ़ में 38 साल की महिला बनी शोले की वीरू! इस मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ी

Sri Ganganagar News : अनूपगढ़ में 38 साल की महिला बनी शोले की वीरू! इस मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ी, प्रशासन से कब्जा छुड़वाने की मांग और बिजान की गई फसल को लेने की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गई.

अनूपगढ़ में 38 साल की महिला बनी शोले की वीरू! इस मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ी

Sri Ganganagar News : अनूपगढ़ की रिलायबल अकैडमी के पास बनी वाटर वर्क्स की ऊंची पानी की टंकी पर एक महिला ने चढ़कर अपनी वीरूगिरी दिखाई है. गांव 18 पी की निवासी 38 वर्षीय महिला मनप्रीत कौर और उसके पति मनजीत सिंह ने आरोप लगाया है कि मनजीत सिंह के भाइयों के द्वारा गाँव 19 पी में उसकी साढ़े 10 बीघा भूमि पर कब्जा किया गया है और उसमें बिजान की गई फसल की कटाई कब्जेधारियों द्वारा की जा रही है.

प्रशासन से कब्जा छुड़वाने की मांग और बिजान की गई फसल को लेने की मांग को लेकर आज मनप्रीत कौर आज सोमवार को पानी की टंकी पर चढ़ गई. सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस प्रशासन और जलदाय विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे महिला से समझाइश की जा रही है मगर महिला अपनी मांग पर अड़ी हुई है. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई है.

38 वर्षीय महिला मनप्रीत कौर के पति मनजीत सिंह ने बताया कि गांव 19 पी में उसकी और उसकी पत्नी की साढ़े 10 बीघा भूमि है जिस पर दिलावर सिंह,बबूता राम ओड,लखबीर सिंह और जीता सिंह तथा कुछ अन्य व्यक्तियों के द्वारा कब्जा कर लिया गया है. इसका मामला घड़साना पुलिस थाने में भी दर्ज है मगर पुलिस प्रशासन के द्वारा कब्जा छुड़वाने की कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही. मनजीत सिंह ने बताया कि लगभग 1 वर्ष से वह पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं मगर उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है इसलिए आज उसकी पत्नी पानी की टंकी पर चढ़कर न्याय की मांग कर रही है.

अनूपगढ़ तहसीलदार राजेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि मनजीत सिंह और उसकी पत्नी मनप्रीत कौर का मामला एसडीएम कोर्ट में विचाराधीन है. इससे पूर्व भी दोनों के द्वारा धरना लगाया गया था जिस पर प्रशासन ने इनसे समझाइश की थी. आज मनप्रीत कौर के पानी टंकी पर चढ़ने पर प्रशासन के द्वारा समझाईस की जा रही है और उसे नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा. मौके पर पहुंचे एसआई हंसराज और जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता अनिल देव ने बताया कि महिला को नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है महिला और उसके पति से समझाइश की जा रही है. एसआई हंसराज ने बताया कि यह मामला घड़साना पुलिस थाने का है. घड़साना पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें-

ITR फाइल करने वाले दें इन बातों पर ध्यान, वरना होंगे परेशान

चलती ट्रेन में भूलकर भी न करें ये काम, भरना होगा भारी जुर्माना

Trending news