रायसिंहनगर: 9 दिन के बाद खुले स्कूल के ताले...जानिए क्यों
Advertisement

रायसिंहनगर: 9 दिन के बाद खुले स्कूल के ताले...जानिए क्यों

ग्रामीणों ने बताया कि आज धरना स्थल पर पूर्व विधायक सोना देवी बावरी, पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा ,पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र गोदारा ,भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया धरना स्थल पर पहुंचे.

धरना स्थल पर पूर्व विधायक सोना देवी बावरी

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में ततारसर 50 एनपी सरकारी स्कूल की तालाबंदी 9 दिन बाद समाप्त हो गई है. आखिरकार ग्रामीणों ने सरकारी स्कूल के ताले खोल दिए गए हैं. ग्रामीणों ने बताया कि आज धरना स्थल पर पूर्व विधायक सोना देवी बावरी, पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा ,पंचायत समिति प्रधान प्रतिनिधि वीरेंद्र गोदारा ,भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष राकेश ठोलिया धरना स्थल पर पहुंचे. जिन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की उन्होंने आश्वस्त किया कि विद्यालय को क्रमोन्नत करवाने के लिए राज्य सरकार से पुरजोर मांग की जाएगी, साथ ही शिक्षा निदेशालय द्वारा जो रिपोर्ट भिजवाई गई, उसे ग्रामीणों को दिखाया गया. जिसके बाद ग्रामीण आश्वासन पर शांत हो गए तथा ग्रामीणों ने आंदोलन समाप्त करने की घोषणा की. 

गौरतलब है कि उच्च माध्यमिक स्तर का विद्यालय गांव से 5 किलोमीटर दूरी पर स्थित है. जिसमें आठवीं पास छात्र-छात्राओं द्वारा लगातार विद्यालय को क्रमोन्नत करने की मांग रखी जा रही थी. फिलहाल अभी बच्चों के एडमिशन को लेकर क्या स्थिति रहेगी, इस को लेकर अभी शिक्षा विभाग द्वारा कुछ स्पष्ट नहीं किया है .लेकिन 9 दिन चला लंबा आंदोलन समाप्त होने से शिक्षा विभाग ने राहत की सांस ली है.

Reporter - Kuldeep Goyal

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news