घड़साना में दूध की गाड़ी पर हेल्पर का काम करने से किया मना तो कुचल दिया, मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406836

घड़साना में दूध की गाड़ी पर हेल्पर का काम करने से किया मना तो कुचल दिया, मौत

घडसाना में एक और युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है.

घड़साना में दूध की गाड़ी पर हेल्पर का काम करने से किया मना तो कुचल दिया, मौत

Sri-Ganganagar : घडसाना में एक और युवक पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. जिसमें युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी, युवक के पिता की ओर से आज थाने में मामला दर्ज करवाया, ओर आरोप लगाया कि मेरा बेटा अजय दूध की डेयरी में पिकअप पर सहयोगी के रूप में काम करता था, परंतु बीते कुछ दिनों से युवक ने दूध जीप पर काम करने से मना कर दिया तो दूध गाड़ी का मालिक गौरीशंकर उससे रंजिश रखने लगा, युवक कल घडसाना में जन्मदिन की पार्टी मनाने गिल होटल में आया हुआ था. इस दौरान वह चारपाई पर लेटा तभी गौरीशंकर किसी दूसरे की गाड़ी लेकर आया और युवा पर चढ़ा दी जिससे युवक की मौत हो गई,

श्रीगंगानगर के घड़साना के गांव गांव दो जेएसएम के बस स्टैंड के पास एक होटल पर दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में गए हुए एक युवक की गाड़ी के नीचे कुचल कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. जिसका मामला घड़साना थाना पुलिस थाने में मृतक के पिता की ओर से दर्ज करवाया गया है. घड़साना पुलिस थाने के थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज गोमावाली के निवासी बाबूलाल पुत्र मनीराम, जाति विश्नोई ने मामला दर्ज करवाया है कि उसका लड़का अजय कुमार दूध की गाड़ी पर हेल्पर का काम करता था. दूध की गाड़ी का मालिक गौरी शंकर पुत्र सत्यनारायण अपनी अजय कुमार को गाड़ी पर मजदूरी करने के लिए कई दिनों से दबाव बना रहा था.

अजय कुमार के द्वारा गाड़ी पर मजदूरी करने से मना करने पर भी गौरीशंकर उसे लगातार मजदूरी करने के लिए कह रहा था. अजय कुमार के द्वारा बार बार मना किए जाने पर गौरी शंकर अजय कुमार से रंजिश रखने लग गया था. मृतक के पिता बाबूलाल ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया कि 20 अक्टूबर की रात करीब 12:30 बजे अजय कुमार कुपली रोड पर दो जेएसएम के बस स्टैंड के पास स्तिथ गिल होटल पर एक जन्मदिन की पार्टी में गया हुआ था.

इस दौरान अजय कुमार होटल के बाहर चारपाई पर बैठा था तो गौरी शंकर पुत्र सत्यनारायण शर्मा, निवासी सुरजनसर, तहसील सूरतगढ़ ने अपनी गाड़ी जिसको वह चलाता था उस को छोड़कर किसी अन्य गाड़ी को लेकर जानबूझकर और रंजीत वंश अजय कुमार के ऊपर चढ़ा दी.गाड़ी चढ़ाने के कारण अजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि मृतक के पिता ने बताया कि गौरीशंकर अजय कुमार के टक्कर मार कर मौके से फरार हो गया. गौरीशंकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें..

दिवाली से पहले गहलोत सरकार का संविदा कर्मियों को बड़ा तोहफा

धनतेरस पर 27 साल बाद अनोखा संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और कुबेर और धंवन्तरी देव की पूजा विधि

Trending news