रायसिंहनगर: न्याय की मांग को लेकर, पुजारी का आमरण अनशन शुरू
Advertisement

रायसिंहनगर: न्याय की मांग को लेकर, पुजारी का आमरण अनशन शुरू

श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में पुजारी रामचंद्र द्वारा मिनी सचिवालय के बाहर आमरण अनशन शुरू कर दिया गया है. इससे पहले पुजारी रामचंद्र ने मिनी सचिवालय के बाहर धरना शुरू किया गया था,लेकिन प्रशासन द्वारा मांगों पर कार्रवाई न करने पर आमरण अनशन शुरू कर दिया गया है. 

पुजारी रामचंद्र का आमरण अनशन शुरू

Sri-ganganagr: जिले के रायसिंहनगर में पुजारी रामचंद्र द्वारा मिनी सचिवालय के बाहर आमरण अनशन शुरू कर दिया गया है. इससे पहले पुजारी रामचंद्र ने मिनी सचिवालय के बाहर धरना शुरू किया गया था,लेकिन प्रशासन द्वारा मांगों पर कार्रवाई न करने पर आमरण अनशन शुरू कर दिया गया है. पुजारी रामचंद्र के साथ दो अन्य लोग रवि कुमार, इमी चंद वर्मा भी आमरण अनशन पर बैठे हैं. पुजारी रामचंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों पुलिस द्वारा उन पर दर्ज एक एससी- एसटी के मामले में उन्हें बिना जांच गिरफ्तार कर लिया गया था, मामले में पुलिस उपाधीक्षक को निलंबन करने की मांग रखी गई है.

पुजारी रामचंद्र ने कहा कि उनके द्वारा विभिन्न सरकारी कार्यालयों में विकास कार्य में भ्रष्टाचार को लेकर शिकायतें की गई है, जिस मामले में अधिकारी झूठी शिकायतें कर रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को प्रेषित कर रहें हैं. इस मामले में भी उन्होंने दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग रखी है, साथ ही उन्होंने मंदिर की जगह पर फर्जी के कब्जे मामले में भी दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग रखी गई है. वहीं पुजारी रामचंद्र द्वारा पूर्व में भी कई मामलों का खुलासा किया हुआ है, लगातार आरटीआई कार्यकर्ता के रूप में उन्होंने अपनी पहचान बनाई हुई है. उनके ऑडियो में मांगे गए सवालों पर विभिन्न विभाग में भ्रष्टाचार के कई खुलासे हो चुके हैं. जो कि काफी दिन से इन भ्रष्टाचारियों के लिए परेशानी का कारण बने हुए हैं.

Reporter - Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news