Anupgarh News: घड़साना पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, पोस्ट ऑफिस कर्मचारी से हुई थी लूटमार की घटना
Advertisement

Anupgarh News: घड़साना पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, पोस्ट ऑफिस कर्मचारी से हुई थी लूटमार की घटना

श्री गंगानगर जिले के घड़साना में कुछ दिन पहले नई मंडी घड़साना पोस्ट ऑफिस के एक कर्मचारी से दो अज्ञात युवकों ने मारपीट कर रुपए छीनकर फरार हो गए. पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल सवार दो युवकों में से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. दूसरे की तलाश जारी है. 

Anupgarh News: घड़साना पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, पोस्ट ऑफिस कर्मचारी से हुई थी लूटमार की घटना

Anupgarh News: घड़साना में कुछ दिन पूर्व घड़साना डाकघर के एक कर्मचारी को डाकघर तक छोड़ने का कह कर दो युवकों ने बाइक पर बैठा लिया और कुछ दूर चलने के बाद युवक बाइक को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां जाकर उन्होंने डाकघर के कर्मचारी नानूराम के साथ मारपीट की ओर उससे 13000 रुपए छीन कर फरार हो गए.

श्री गंगानगर जिले के घड़साना में कुछ दिन पहले नई मंडी घड़साना पोस्ट ऑफिस के एक कर्मचारी से दो अज्ञात युवकों ने मारपीट कर रुपए छीनकर फरार हो गए. घड़साना थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने जानकारी देते हुए बताया कि नानूराम पुत्र भैराराम जाति मेघवाल निवासी पवारवाली घड़साना पोस्ट ऑफिस का कर्मचारी 10 अप्रैल को अपने काम के लिए पंवारवाली से घड़साना पोस्ट ऑफिस आ रहा था कि बीच रास्ते में दो युवकों ने उसे घड़साना छोड़ने का कहकर बाइक पर बैठा लिया. युवक बाइक को एक सुनसान जगह ले गए और नानूराम से मारपीट की और उसके जेब मे जो 13000 रुपए थे. उससे छीन लिए और वहां से फरार हो गए. 

कर्मचारी नानूराम टी बी व हार्ट का मरीज होने पर कारण घटना से घबरा गया और बीमार हो गया और 18 अप्रैल तक कर्मचारी नानूराम का इलाज चलता रहा नानूराम ने अपने स्वास्थ्य में कुछ सुधार देखकर 19 अप्रैल को घड़साना थाने में पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और नामजद व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने उक्त मामले में तत्परता दिखाते हुए हेड कांस्टेबल इंद्राज पूनिया, कॉन्स्टेबल सोनू व मनोज बिश्नोई के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. 

ये भी पढ़ें- रामप्रसाद मीणा मौत केस: प्रशासन ने 3 मांगें मानी, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार का इंतजार

इस टीम ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल सवार दो युवकों में से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. दूसरे की तलाश जारी है हेड कांस्टेबल इंद्राज पूनिया ने बताया कि घटनास्थल पर नानूराम को एक व्यक्ति का आधार कार्ड मिल गया. जिसके आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि कालूराम पुत्र मनफूल नायक उम्र 32 जाति फूलेवाला निवासी है, जो उस दिन उक्त घटना में शामिल था पुलिस जल्द ही दूसरे युवक को भी गिरफ्तार कर लेगी.

Trending news