Sirohi: 60 लाख की एग्रीकल्चर दवाइयों की आड़ में 25 लाख की अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा
Advertisement

Sirohi: 60 लाख की एग्रीकल्चर दवाइयों की आड़ में 25 लाख की अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

Sirohi News Today: राजस्थान में सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुवार को अवैध शराब के ट्रक को पकड़ा. मौके से 260 पेटी अवैध की शराब की बरामद की जो तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी.

Sirohi: 60 लाख की एग्रीकल्चर दवाइयों की आड़ में 25 लाख की अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

Sirohi News: सिरोही जिले के आबूरोड रीको थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुवार को अवैध शराब के ट्रक को पकड़ा. मौके से 260 पेटी अवैध की शराब की बरामद की जो तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही थी. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ की जा रही है.

रीको थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि एसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी के निर्देश और अवैध शराब की धरपकड़ के लिए राजस्थान-गुजरात सीमा स्थित मावल चौकी पर गुरुवार को नाकेबंदी की गई. उसी दौरान एक ट्रक को रुकवाया गया. जिसमे एग्रीकल्चर दवाइयों के कार्टून भरे हुए थे. 

यह भी पढ़ें- Barmer में एक घर से एकसाथ उठी 3 भाइयों की अर्थियां, चीखों से दहला गांव

 

पुलिस ने ट्रक के चालक को सख़्ती से पूछा तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया, जिसपर पर पुलिस को शक हुआ तो दवाइयो के कार्टून को हटाकर उसकी जांच की जिसमे भारी मात्रा में शराब भरी मिली.

कितनी है शराब की कीमत
पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक नरेश (28) पुत्र भाईलाल, नाई निवासी सुरेंद्रनगर, गुजरात को गिरफ्तार किया जिससे पूछताछ जारी हैं. मामले में गिनती के दौरान 260 पेटी अवैध शराब को बरामद हुई. ट्रक में 500 कार्टून एग्रीकल्चर दवाइयों के भरे हुए थे, जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपये हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan की सभी बार एसोसिएशन के चुनाव एक ही दिन कराने के आदेश जारी

इन दवाइयों के बीच में शराब भरी हुई थी. ट्रक चालक से पूछताछ में जानकारी मिली के शराब पंजाब से लुधियाना से गुजरात के मेहसाणा तस्करी कर ले जाई जा रही थी. पकड़ी गई पंजाब निर्मित अवैध शराब की क़ीमत करीब 25 लाख आंकी गई हैं.

 

Trending news