खंडेला: ग्रामीणों ने जताया विरोध, स्कूल पर जड़ा ताला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1289905

खंडेला: ग्रामीणों ने जताया विरोध, स्कूल पर जड़ा ताला

 विद्यालय में लगभग 150 विद्यार्थियों का नामांकन है एवं 6 शिक्षक कार्यरत हैं, हाल ही में विभाग ने 2 शिक्षकों का अन्य स्थान पर डेपुटेशन कर दिया, जिसके चलते विद्यालय में स्टाफ की कमी है.

ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन

Sikar: जिले खंडेला के आभावास गांव में ग्रामीणों ने 2 शिक्षकों के डेपुटेशन को लेकर विरोध जताते हुए, विद्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने डेपुटेशन को निरस्त करने की मांग का ज्ञापन जिला शिक्षा अधिकारी के नाम प्रेषित किया.

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

ग्रामीणों ने बताया कि विद्यालय में लगभग 150 विद्यार्थियों का नामांकन है एवं 6 शिक्षक कार्यरत हैं, हाल ही में विभाग ने 2 शिक्षकों का अन्य स्थान पर डेपुटेशन कर दिया, जिसके चलते विद्यालय में स्टाफ की कमी है, विद्यालय का नया सत्र प्रारंभ होने के बाद शिक्षकों का डेपुटेशन अन्य स्थान पर होने के चलते विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार में जा रहा है, विभाग को शिक्षकों का डेपुटेशन निरस्त करने या उनके स्थान पर अन्य शिक्षक लगाने की मांग रखी गई है.

ग्रामीणों का कहना है कि 10 दिन में उनकी मांगे नहीं मानने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा. विद्यालय के मुख्य प्रवेश द्वार पर ताला लगने के कारण विद्यार्थी भी विद्यालय के गेट के बाहर ही बैठे रहें.

सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं-  कहीं आप भी तो नहीं दूसरों के सामने कर चुके हैं इन 4 बातों का जिक्र, जिंदगी भर हो सकता पछतावा

 

Trending news