Subhash Mehra death case: न्यायिक कर्मचारियों का प्रदर्शन 14वें दिन भी जारी, मांगे नहीं माने जाने तक विरोध जारी रहेंगे
Advertisement

Subhash Mehra death case: न्यायिक कर्मचारियों का प्रदर्शन 14वें दिन भी जारी, मांगे नहीं माने जाने तक विरोध जारी रहेंगे

चतुर्थ श्रेणी न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की मौत के मामले में लक्ष्मणगढ़ न्यायिक कर्मचारियों में 13 दिन बाद आज भी आक्रोश बरकरार है. चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध मौत के मामले को लेकर न्यायिक कर्मचारी प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार अपनी मांगों को लेकर सामुहिक धरने पर बैठे .

कर्मचारियों का प्रदर्शन 14वें दिन भी जारी.

Subhash Mehra Death Case Update​: लक्ष्मणगढ़ के न्यायिक कर्मचारियों ने न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की मौत के मामले को लेकर आज 14वें दिन भी धरना व विरोध प्रदर्शन जारी रखा. लक्ष्मणगढ़ न्यायिक कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रणवीर भास्कर ने बताया कि साथी कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध मौत हुई थी.  मौत के मामले को लेकर प्रदेश के साथी कर्मचारी 14 दिन से विरोध कर रहे हैं. हालांकि मौत के मामले में विरोध के बाद एफआईआर तो दर्ज कर ली गई है लेकिन बाकी मांगों पर अब कोई कार्रवाई नहीं हुई. हमारी मांगे नहीं माने जाने तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

चतुर्थ श्रेणी न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की मौत के मामले में लक्ष्मणगढ़ न्यायिक कर्मचारियों में 13 दिन बाद आज भी आक्रोश बरकरार है. चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुभाष मेहरा की संदिग्ध मौत के मामले को लेकर न्यायिक कर्मचारी प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार अपनी मांगों को लेकर सामुहिक धरने पर बैठे. सुभाष मेहरा की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी अन्य मांगों को लेकर न्यायिक कर्मचारियों का आज 14 वें दिन भी विरोध धरना जारी रहा.

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम

लक्ष्मणगढ़ न्यायिक कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रणवीर भास्कर ने बताया कि चतुर्थ श्रेणी न्यायिक कर्मचारी साथी सुभाष मेहरा की मौत के मामले में अभी तक मात्र एफआईआर ही दर्ज हुई है जबकि अन्य मांगे अभी भी बाकी है. धरने के दौरान न्यायिक कर्मचारी संघ जिला शाखा के संगठन मंत्री विक्रम सिंह, लक्ष्मणगढ़ न्यायिक कर्मचारी संघ शाखा अध्यक्ष रणवीर भास्कर, अभिषेक मिश्रा, राकेश काला, अलीशन, महिपाल, भागीरथ मल, सुरेंद्र कुमार, नेमीचंद व ओम प्रकाश सहित अनेक कर्मचारी मौजूद थे.

Trending news