Sikar News: अजीतगढ़ की पुजारी कॉलोनी में हुई चोरी,आखिर कब पकड़े जाएंगे चोर?
Advertisement

Sikar News: अजीतगढ़ की पुजारी कॉलोनी में हुई चोरी,आखिर कब पकड़े जाएंगे चोर?

Sikar News: सीकर के अजीतगढ़ कस्बे में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, सूने मकानों को निशाना बना रहे हैं, जिस कारण 3 दिन पहले हुई चोरी की वारदात से 20 कदम दूर चोरों ने एक और मकान में चोरी की है, लाखों के आभूषण व नगदी चुराकर फरार हो गए.

 

अजीतगढ़ की पुजारी कॉलोनी में हुई चोरी.

Sikar News:  सीकर के अजीतगढ़ की पुजारी कॉलोनी में एयू बैंक कर्मी अशोक सैनी मकान बनाकर अपने परिवार के साथ निवास करते हैं, अशोक सैनी एयू बैंक में अन्य जगह कार्यरत हैं, जिस कारण अशोक सैनी की पत्नी 2 मार्च से अपने पीहर शादी समारोह में गई हुई थी.

जिस कारण मकान में कोई नहीं था. जिस कारण आज अशोक सैनी की पत्नी अपने पीहर से वापस अजीतगढ़ अपने मकान पर पहुंची तो मकान के मुख्य दरवाजे के ताले टूटे देखे एवं अंदर गई तो कमरों के ताले भी टूटे हुए देखे एवं अलमारी एवं बक्सों के तारे टूटी हुई भी नजर आए सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था.

 तुरंत हाय हल्ला हुआ तो वहां लोगों की भीड़ लग गई एवं तुरंत पुलिस को सूचना दी लोगों का आरोप है कि पुलिस को सूचना के बाद भी पुलिस कई देर बाद आई सूचना पर पहुंचे हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश ने मौका मुआवना किया एवं आसपास लगे सीसीटीवी भी देखें जानकारी के अनुसार इस घर से लाखों के सोना चांदी के आभूषण एवं करीब 60 से 70 हजार रुपए नगदी अज्ञात चोर चुरा कर ले गए पुलिस सूत्रों के अनुसार अज्ञात चोर मकान की चारदीवारी के लगी रेलिंग को लाग कर मकान में प्रवेश किया.

मकान में कोई नहीं होने के कारण उन्होंने सबसे पहले मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अंदर प्रवेश हुए एवं इसके बाद अंदर के दो कमरों के ताले तोड़ कमरों में रखी अलमारी एवं बक्सों के भी ताले तोड़कर लाखों के सोना चांदी के जेवरात एवं करीब 60 से 70 हजार रुपए की नगदी पार कर ले जिस कारण महिला का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है,

ज्ञात रहे की तीन दिन पहले 20 कदम दूर एक सूने मकान का ताला तोड़ चोरों ने लाखों रुपयों के सोना चांदी के जेवरात एवं नकदी चुरा ले गए थे. लेकिन अभी तक पुलिस ने उसे चोरी का सुराग तो लगाया नहीं उल्टे दूसरे मकान में भी चोरों ने लाखों के जेवरात में नगदी चुरा ले गए जिस कारण लोगों में भारी रोस व्याप्त है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: गहलोत सरकार के दो पूर्व मंत्री थामेंगे BJP का दामन, लालचंद कटारिया ने फोन पर की पुष्टि, कल होगी जॉइनिंग

 

Trending news