Sikar: एसएनकेपी महाविद्यालय में स्वीप कार्यक्रम, नीमकाथाना में वोटर्स को किया अवेयर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762836

Sikar: एसएनकेपी महाविद्यालय में स्वीप कार्यक्रम, नीमकाथाना में वोटर्स को किया अवेयर

Sikar: सीकर के नीमकाथाना में निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार एसएनकेपी महाविद्यालय में स्वीप कार्यक्रम आयोजित किया गया.कार्यक्रम में नव मतदाताओं व कॉलेज स्टाफ को ईवीएम व पीपीपेड मशीन से वोट डालने की प्रक्रिया के बारे में बताया गया.

 

Sikar: एसएनकेपी महाविद्यालय में स्वीप कार्यक्रम, नीमकाथाना में वोटर्स को किया अवेयर

Sikar: एसएनकेपी महाविद्यालय में स्वीप कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसके तहत नीमकाथाना में स्वीप प्रभारी महेंद्र यादव ने बताया कि निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार विधानसभा चुनाव को लेकर नीमकाथाना में स्वीप कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.

 कार्यक्रम के तहत नव मतदाताओं को मतदान की प्रक्रिया के बारे में बताया जा रहा है, साथ ही आमजन को मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है, और अधिक से अधिक मतदाताओं को मतदान को लेकर अपील की गई.प्रभारी ने बताया कि नीमकाथाना में 3 महीने स्वीप कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

 इस दौरान प्रत्येक बूथ पर जाकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करेंगे.नव मतदाताओं को मतदान करने की प्रक्रिया के बारे में बताया जाएगा. साथ आमजन को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की जाएगी. जिससे कि आने वाले विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें.

कार्यक्रम से पहले उपखंड अधिकारी राजवीर यादव ने स्वीप रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.इस दौरान विकास अधिकारी कृष्ण मुरारी छलिया,सीबीईओ राधेश्याम योगी,पाटन सीबीईओ सत्य प्रकाश टेलर, बीएसओ महेंद्र यादव,चुनाव शाखा से सज्जन कुमार,रफीक खान, एसएनकेपी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ हरीश कुमार सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

 

 

Trending news