सीकर न्यूज: अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत,देर से पुलिस पहुंचने पर परिजनों ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645418

सीकर न्यूज: अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत,देर से पुलिस पहुंचने पर परिजनों ने लगाया जाम

सीकर न्यूज: अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस देर से पहुंची. जिसके बाद  ग्रामीणों ने  शव नहीं उठाने दिया. डिप्टी गिरधारी लाल शर्मा की समझाइश से बाद मामला शांत हुआ.

 

सीकर न्यूज: अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत,देर से पुलिस पहुंचने पर परिजनों ने लगाया जाम

Sri Madhopur, Sikar:  सीकर जिले के श्रीमाधोपुर के थोई थाना इलाके के नीमकाथाना थोई सड़क मार्ग पर देर रात्रि में एक अज्ञात वाहन ने अधेड़ के टक्कर मार दी जिससे अधेड़ की सड़क हादसे में मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाते हुए देर रात्रि में सड़क मार्ग जाम कर विरोध प्रदर्शन कर दिया था. 

परिजनों तथा समर्थकों के विरोध प्रदर्शन के बाद अल सुबह नीमकाथाना डिप्टी गिरधारी लाल शर्मा मौके पर पहुंचे और परिजनों से समझाइश कर मामले को शांत करवाया. वहीं पोस्टमार्टम के लिए शव को थोई सीएचसी भिजवाया. जहां पर आज परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार नीमकाथाना मार्ग स्थित सैनी धर्मशाला के पास तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने एक अधेड़ को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई. भीषण सड़क हादसे के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. 

ग्रामीणों ने हादसे की सूचना थोई पुलिस को दी. लेकिन सूचना के काफी देर बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. जानकारी के अनुसार सैनी मोहल्ले के वार्ड एक निवासी बनवारी लाल सैनी रात करीब 9 बजे टहलने के लिए घर से बाहर निकला था. बनवारीलाल सैनी धर्मशाला के पास पहुंचा उसी समय नीमकाथाना की ओर तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी.

हादसे में अधेड़ बनवारीलाल की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना के एक घण्टे बाद थोई पुलिस मौके पर पहुंची. गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को घटना से शव को उठाने नहीं दिया.  ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली के प्रति नाराजगी जताई. वही ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा देने सहित अज्ञात वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे. 

सूचना पर अनेक जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और मुआवजा देने व आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. घटना की सूचना पर पहुंचे थोई थानाधिकारी गिर्राज ने भी समझाइश की. लेकिन काफी समझाइश के बाद भी ग्रामीण नही माने और मुआवजा देने सहित वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अड़े रहे.

यह भी पढ़ेंः  नदबई में मूर्ति पॉलिटिक्स पर भड़के उप-प्रधान, नेताओं से कहा-अब नहीं होगा बर्दाश्त

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में  पीएनजी और सीएनजी की दरों में कमी, 9 अप्रैल से लागू नई दरें

Trending news