Sikar news: बारिश ने मचाया कहर, सड़कों पर भरे पानी से लोगो पर आई आफत
Advertisement

Sikar news: बारिश ने मचाया कहर, सड़कों पर भरे पानी से लोगो पर आई आफत

फतेहपुर में  तेज बरसात से जहां एक और लोगों को तेज गर्मी से राहत मिली, वहीं तेज बरसात के कारण फतेहपुर के रोडवेज बस स्टैंड इलाकों में बरसाती पानी का भराव हो गया. जिसके कारण लोगों को बरसाती पानी में मजबूरन आवाजाही करनी पड़ रही है.

Sikar news: बारिश ने मचाया कहर, सड़कों पर भरे पानी से लोगो पर आई आफत

Sikar news: फतेहपुर व क्षेत्र में सुबह हुई तेज बरसात से फतेहपुर के कई निचले इलाकों में जलभराव हो गया है जिससे स्थानीय निवासियों सहित आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. तेज बरसात के साथ ही फतेहपुर के कई निचले इलाके जलमग्न से नजर आ रहे हैं जिसके कारण लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. फतेहपुर के रोडवेज बस स्टैंड, बावड़ी गेट बस स्टैंड, मंडावा रोड, सारनाथ आश्रम , आदर्श स्कूल रामगढ़ रोड, सहित कई स्थानों पर बरसाती पानी का भराव हो गया है. फतेहपुर के रोडवेज बस स्टैंड पर घुटनों से ऊपर तक भरे पानी में एक कार व एक ट्रक भी फस गया. 

पोद्दार स्कूल के समीप पानी मे फंसी कार को टेक्टर की सहायता से निकाला गया. नगर पालिका की लचर कार्यशैली के चलते लोगों को मजबूरन बरसाती पानी में ऐसे ही आवागमन करने को आमजन मजबूर बना हुआ है. कई स्थानों पर से पिछली बरसात के पानी की भी निकासी नई हुई थी जिसके बाद आज सुबह हुई तेज बरसात से इलाकों में ओर ज्यादा जलभराव हो गया है. लोगों को पानी में से ही आवागमन करना पड़ रहा है. तेज बरसात से जलभराव अधिक होने के कारण कई स्थानों पर लोगों की दुकानें बंद ही नजर आई. 

यह भी पढ़ें- नाग-नागिन के आलिंगन का ये वीडियो देख खुल जाएंगे आपके भाग्य! लोगों ने बताया- भगवान शंकर का रुप

पानी की निकासी नहीं होने से जहां एक और रोडवेज बस स्टैंड पर व्यापारियों की दुकानें बंद है वही स्थानीय निवासी मजबूरन घर में बैठने को मजबूर से बने हुए हैं. फतेहपुर के पुराना सिनेमा हॉल मार्ग, मंडावा रोड, रोडवेज बस स्टैंड, नादिन ली प्रिंस हवेली मार्ग, सारनाथ मंदिर आश्रम इलाकों में लोग अपने अपने घरों में ही बैठने को मानो मजबूर से हो गए हैं बरसाती पानी भराव के कारण लोगों का घरों से बाहर निकलना भी दुर्भर से हो गया है. बस स्टैंड से आशाराम मंदिर तक शनिवार को पानी का भराव अधिक होने से दुकानो व घरो मे बरसाती पानी घुस गया. पानी भराव के कारण बसो का आवागमन भी बस स्टैंड तक नही हुआ.

Trending news