सीकर: माकपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ सम्पन्न, बीजेपी और कांग्रेस पर मुकरने का लगाया
Advertisement

सीकर: माकपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ सम्पन्न, बीजेपी और कांग्रेस पर मुकरने का लगाया

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ के कामरेड त्रिलोक सिंह भवन में माकपा का कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ है.बीजेपी ओर कांग्रेस ने जनता से जो किया था, अपने कार्यकाल के दौरान पूरा नहीं किया.मकपा ने ऐसे आरोप लगाए हैं.

 

सीकर: माकपा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ सम्पन्न, बीजेपी और कांग्रेस पर मुकरने का लगाया

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ के कामरेड त्रिलोक सिंह भवन में रविवार दोपहर को भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी का तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया.आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक दिवसीय आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में माकपा के राज्य सचिव व पूर्व विधायक कामरेड अमराराम बतौर मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थे.

सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कामरेड अमराराम ने केंद्र व राज्य सरकार को किसान विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि बीजेपी ओर कांग्रेस दोनों ही पार्टिया कुर्सी के लिए जनता से किये वादो से मुकर रही है.

 उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा की आगामी विधानसभा चुनाव में भारत की कम्यूनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी का एक एक कार्यकर्ता बीजेपी ओर कांग्रेस की वादा खिलाफी को लेकर जनता के बीच जायेगा. कामरेड अमराराम ने कहा कि राज्य सरकार आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं से वोट लेने के लिए प्रदेश में महंगाई राहत शिविरों का आयोजन कर रही है,

 लेकिन हकीकत यह है कि राज्य सरकार ढाई रुपए यूनिट की बिजली को 12 रुपए यूनिट के हिसाब से बेच रहे है.अमराराम ने कहा कि 23 साल में बीजेपी व कांग्रेस ने बिजली मे सबसे बड़े घोटाले किये है. सम्मेलन में कामरेड मेघसिंह दुल्लड, कासम खां, हरफुल सिंह कुडी, जिला सचिव किशनलाल पारीक, बी एस मील, रणजीत डोटासरा, बनवारी नेहरा, ओमप्रकाश डालमास, मुकेश शर्मा, भरतवीर ढाका, सुभाष जाखड़ व अमरसिंह जाखड़ सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- ड्रम में घुट-घुटकर निकले मासूम भावना, विक्रम, विमला और मनीषा के प्राण, पैदा करने वाली मां ने ही दी मौत

 

Trending news