सीकर: CLC के केवीएम स्कूल का दसवीं बोर्ड में लहराया परचम, खुशी से झूमे लोग
Advertisement

सीकर: CLC के केवीएम स्कूल का दसवीं बोर्ड में लहराया परचम, खुशी से झूमे लोग

Sikar News: राजस्थान के सीकर स्कूल केवीएम का दसवीं बोर्ड का रिजल्ट शानदार रहा. इस दौरान स्कूल के प्रिंसिपल ने विद्यार्थियों का माला पहना कर स्वागत किया. 

 

सीकर: CLC के केवीएम स्कूल का दसवीं बोर्ड में लहराया परचम, खुशी से झूमे लोग

Sikar News: सीएलसी द्वारा संचालित राजस्थान बोर्ड के स्कूल केवीएम का घोषित दसवीं बोर्ड के नतीजों में शानदार परिणाम रहा. इस मौके पर सीएलसी के निदेशक श्रवण चौधरी स्कूल के प्रिंसिपल जितेंद्र बाजिया ने दसवीं बोर्ड में शानदार नतीजे देने वाले विद्यार्थियों का माला पहना कर स्वागत किया. 

केवीएम स्कूल ने लहराया परचम
परिणाम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए संस्था प्रिंसिपल जितेंद्र बाजियाने बताया कि पलक भामू ने 97.33 प्रतिशत, कुमकुम ने 97.17 प्रतिशत तथा अभिषेक ने 97% अंक प्राप्त किए. इसी प्रकार अंजू मीणा ने 96.83 प्रतिशत, अंक प्राप्त किए. केवीएम के 3 छात्रों ने 97 प्रतिशत से ज्यादा, 14 छात्रों ने 95 प्रतिशत से ज्यादा, 51 छात्रों ने 90 प्रतिशत से ज्यादा, 69 छात्रों ने 89 प्रतिशत से ज्यादा और 101 छात्रों ने 85 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किया.

यह भी पढ़ेंः RBSE 10th Topper : मां मनरेगा में करती है मजदूरी, बेटी ने किया टॉप, मैथ्स में 100% मार्क्स

गुरुजनों एवं माता-पिता को दिया श्रेय
इस दौरान छात्रा पलक ने बताया कि मेरी इस उपलब्धि में मेरा साथ मेरे स्कूल के स्टाफ प्रिंसिपल, मेरे माता-पिता और परिवार वालों ने दिया. मैं रोज कई घंटों पढ़ती थी. साथ ही स्कूल में कैंप में भी पढ़ने के लिए आती थी और आज मेरे इस उपलब्धि का श्रेय मैं मेरे गुरुजनों एवं माता-पिता को देना चाहती हूं. 

छात्रा कुमकुम ने ये कहा 
वहीं, छात्रा कुमकुम ने बताया कि मैं हॉस्टल में रहकर ही पढ़ाई की थी. मेरी पढ़ाई के दौरान मेरे स्कूल के प्रिंसिपल, मेरे गुरु जन और मेरे माता पिता ने मुझे बहुत सहयोग किया. यहां कैंप में भी हमें बहुत कुछ सिखाया जाता था. 

यह भी पढ़ेंः RBSE 10th Topper : बानसूर की अंजलि यादव बनी राजस्थान टॉपर, स्कूल ने की 51 हजार के इनाम की घोषणा

ये लोग रहे मौजूद
सभी शिक्षकों, छात्रों और उपस्थित अभिभावकों ने एक-दूसरे को बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर की. इस अवसर पर निदेशक श्रवण चौधरी केवीएम प्रधानाचार्य रतन जागावात, एकेडमिक हेड जितेंद्र बाजिया, रतन भास्कर और समस्त शिक्षक उपस्थित रहे. 

Trending news