Sikar news: सवधान अगर आप भी खरीदते हैं ब्रांडेड समान तो, जान ले ये काला बजारी
Advertisement

Sikar news: सवधान अगर आप भी खरीदते हैं ब्रांडेड समान तो, जान ले ये काला बजारी

Sikar news: सीकर सीकर पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हाथ लगी है नामी-गिरामी कंपनियों का नकली माल बेचने वाले 5 दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है. करीब 25 लाख से ज्यादा कीमत के शूज सहित अन्य प्रोडक्ट जब्त किए गए हैं. जिन पर कंपनियों के फर्जी टैग लगे थे.

Sikar news: सवधान अगर आप भी खरीदते हैं ब्रांडेड समान तो, जान ले ये काला बजारी

Sikar news: सीकर सीकर पुलिस को आज बड़ी कामयाबी हाथ लगी है नामी-गिरामी कंपनियों का नकली माल बेचने वाले 5 दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है. तो वहीं पांच दुकानों पर हुई एक साथ कार्रवाई से हड़कंप मच गया स्टेशन रोड पर स्थित सिटी सेंटर मॉल में एडिडास रीबॉक नाइक जैसी बड़ी कंपनियों के नकली माल बेचा जा रहा था. कंपनी के प्रतिनिधि सचिन शर्मा व नीतीश शर्मा ने पुलिस अधीक्षक करण शर्मा को लिखित में परिवाद दिया था, कि एडीडास रीबॉक सहित कई कंपनियों का नकली माल सीकर शहर में बेचा जा रहा है 

लिखित परिवाद के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सिटी सेंटर मॉल में पुलिस ने छापेमारी की जहां करीब 25 से 30 लाख का नकली माल जब्त किया है तो वही 5 दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया गया है. मेडास टच, रॉयल फैशन,अंबिका रॉयल फैशन, लल्लनटॉप और बालाजी फैशन पर कार्रवाई की गई. विनोद जाट मेडास रॉयल फैशन से तेजपाल अंबिका से शाहिद बालाजी फैशन से जीतराम लालटच से अरविंद नायक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और पता लगा रही है यह माल कितने दिनों से बेचा जा रहा था.

 कहां से खरीदा जा रहा था कोतवाली थाने के एएसआई सोहन लाल ने बताया कि Adidas, Reebok और Nike कंपनी के रिप्रेजेंटेटिव सचिन शर्मा और लीगल एडवाइजर नितिन शर्मा ने पुलिस अधीक्षक सीकर करण शर्मा को परिवाद दिया कि सीकर के सिटी सेंटर मॉल में तीनों कंपनियों के फर्जी टैग लगाकर माल बेचा जा रहा है. जिस पर आज कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर सिटी सेंटर मॉल में कार्यवाही की इन सभी दुकानों से करीब 25 लाख से ज्यादा कीमत के शूज सहित अन्य प्रोडक्ट जब्त किए गए हैं. जिन पर कंपनियों के फर्जी टैग लगे थे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान की शकीरा के साथ इस शख्स ने करवाई मारपीट, गोरी नागोरी ने रो-रोकर बताया नाम

 मौके से विनोद जाट, तेजपाल जाट, शाहिद खान, जीतराम और अरविंद को गिरफ्तार किया गया है. जिनसे पूछताछ जारी है. कंपनी के प्रतिनिधि सचिन शर्मा ने बताया कि कई दिनों से कंपनियों के लोगो लगा कर स्टेशन रोड पर सिटी सेंटर मॉल में नकली माल बेचने की शिकायत मिल रही थी इसको लेकर कुछ दिन पहले पुलिस अधीक्षक सीकर को परिवाद दिया था. जिसमें आज पुलिस के सहयोग से 5 दुकानों पर कार्रवाई की गई जहां से भारी मात्रा में शूज टी-शर्ट जुराब एडीडास रीबॉक नाइक कंपनियों के लोगो लगा कर नकली माल बेचा जा रहा था. जिस माल को पुलिस के सहयोग से जप्त किया गया है.

 

Trending news