फतेहपुर में एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर जताया विरोध, समर्थन मूल्य पर खरीदी की मांग की
Advertisement

फतेहपुर में एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर जताया विरोध, समर्थन मूल्य पर खरीदी की मांग की

भारतीय किसान सभा तहसील कमेटी की ओर से उपखंड कार्यालय के समक्ष नारेबाजी कर विभिन्न मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया. इस दौरान अखिल भारतीय किसान सभा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 

एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन.

फतेहपुर: अखिल भारतीय किसान सभा की तहसील कमेटी की ओर से उपखण्ड कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर नारे बाजी कर विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया. कॉ.रामप्रसाद जागिड़ और आबिद हुसैन ने संयुक्त रुप से बताया कि उपखण्ड अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में फतेहपुर कृषि मंडी में  समर्थन मूल्य पर बाजरा और मूंग की खरीद शुरू करने की मांग की. 

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत निर्धारित मापदंडों के अनुरूप क्रॉप कटिंग शुरू करने और क्रॉप कटिंग के दौरान बीमा कंपनी के प्रतिनिधि को शामिल करने की भी मांग की. बेमौसम बरसात से खराब हुई फसल 2021 का ऑलाइन सर्वे करवाकर मुआवजा देने की कार्रवाई शुरू करने प्रक्रिया शुरू करने सहित कई मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी को सौंप कर समस्या के समाधान की मांग की गई. इस मौके पर हेमेंद्र महला,रामप्रताप पूनिया सहित डीवाईएफआई और एसएफआई के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें- Congress president election: मल्लिकार्जुन खड़गे ने लिखा PCC डेलीगेट्स को पत्र, इन सात प्वाइंट के जरिए कही ये बड़ी बातें

 

Trending news