सीकरः लक्ष्मणगढ़ में राज्य सरकार के खिलाफ किसानों के समर्थन में भाजपा का किसान सम्मेलन 18 को, तैयारियां हुईं पूरी
Advertisement

सीकरः लक्ष्मणगढ़ में राज्य सरकार के खिलाफ किसानों के समर्थन में भाजपा का किसान सम्मेलन 18 को, तैयारियां हुईं पूरी

सीकर के लक्ष्मणगढ़ के पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ किसानों के समर्थन में कल 17 अक्टूबर को किसान सम्मेलन आयोजित करेगी. प्रस्तावित किसानों के समर्थन में आयोजित होने वाला किसान सम्मेलन की तैयारिया जोरों से की जा रही हैं.

 सीकरः लक्ष्मणगढ़ में राज्य सरकार के खिलाफ किसानों के समर्थन में भाजपा का किसान सम्मेलन 18 को, तैयारियां हुईं पूरी

लक्ष्मणगढ़: सीकर के लक्ष्मणगढ़ के पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ किसानों के समर्थन में कल 17 अक्टूबर को किसान सम्मेलन आयोजित करेगी. प्रस्तावित किसानों के समर्थन में आयोजित होने वाला किसान सम्मेलन की तैयारिया जोरों से की जा रही हैं, किसान सम्मेलन की तैयारियों को लेकर भाजपा के प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां ने जायजा लिया.

भाजपा के प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने बताया कि राज्य सरकार महिला व किसान विरोधी सरकार के खिलाफ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के निर्वाचन क्षेत्र में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

 भारद्वाज ने कहा कि अन्य प्रदेश में किसानों को बाजरे की फसल का मुल्य मिल रहा है. भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवां ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित होंगे. जबकि उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, भाजपा प्रदेश महामंत्री भजन लाल उपस्थित रहेंगे.

 17 अक्टूबर को लक्ष्मणगढ़ के पण्डित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. आयोजित होने वाले किसान सम्मेलन में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित होंगे. जबकि उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी प्रदेश महामंत्री भजन लाल सहित शेखावाटी क्षेत्र के सांसद, विधायक, पूर्व विधायक और पार्टी के जिला प्रमुख, पार्टी के सभी जिला अध्यक्ष और शेखावाटी के भाजपा नेता शिरकत करेंगे.

 आयोजित सम्मेलन में चूरू व झुंझुनू सहित सीकर जिले के आठों विधानसभा के किसान व भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे. रणवां ने बताया कि राजस्थान की संवेदनहीन सरकार जो किसान के वोट की ताकत पर बनी हुई है, जिसने किसानों को संपूर्ण कर्ज माफी का वादा किया ओर किसान के बेटे को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया.

 किसान के बेटे को रोजगार देने का वादा किया वो सरकार किसानों को ठगने का काम किया गहरी नींद में सो रही सरकार को जगाने के लिए सरकार के खिलाफ किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री पंकज कुमार, सीकर भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ललित पंवार, भाजपा के जितेंद्र कारंगा, बलरां भाजपा मंडल के अध्यक्ष अमित शर्मा, भाजपा सोशल मीडिया के मयंक शर्मा, सीकर भाजपा जिला कार्यकारिणी के जयप्रकाश सरावगी, आलोक पाराशर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.

 

Trending news