Rajasthan: सीमा और अंजू के बाद अब सीकर की नाबालिग लड़की जा रही थी पाकिस्तान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800605

Rajasthan: सीमा और अंजू के बाद अब सीकर की नाबालिग लड़की जा रही थी पाकिस्तान

India's love stories across borders or conspiracy: राजस्थान के सीकर से मामला सामने आया है. पहले सीमा, फिर अंजू और अब एक और नाबालिग लड़की का सीमा पार प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है.अबकी बार राजस्थान के सीकर से मामला सामने आया. पुलिस अब पता करने की कोशिश कर रही है कि सीमा पार प्रेम प्रसंग का मामला है या फिर साजिश रची जा रही है.

सीमा और अंजू के बाद...

India's love stories across borders or conspiracy: राजस्थान के सीकर से मामला सामने आया. पहले सीमा, फिर अंजू और अब एक और नाबालिग लड़की का सीमा पार प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है.अबकी बार राजस्थान के सीकर से मामला सामने आया. जयपुर एयरपोर्ट पर बिना-वीजा, पासपोर्ट के लाहौर की टिकट लेने पहुंची युवती को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. लंबी पूछताछ के बाद पता चला कि ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है.

पहले सीमा, फिर अंजू और अब एक और नाबालिग लड़की का प्रेम 

सीकर की 17 साल की नाबालिग युवती की पाकिस्तान के लाहौर में असलम नाम के युवक से 1 साल पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. असलम के कहने पर युवती आज जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंची थी. पहले ये नाबालिक लड़की अपने आपको पाकिस्तानी युवती बता रही थी, लेकिन बाद में जयपुर एयरपोर्ट पुलिस की गहन पूछताछ के बाद पता चला कि ये नाबालिग सीकर की ही रहने वाली है और चौमूं में पढाई करती है.

सीमा पार प्रेम प्रसंग या साजिश

लड़की के पास से 1 हजार रुपए बरामद हुए है. इसके अलावा किसी तरह के कोई दस्तावेज नहीं मिले. लड़की के माता पिता को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह एयरपोर्ट पर पाकिस्तान के लिए जा रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- सीमा हैदर और अंजू के बाद पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची युवती, CISF ने पकड़ा

नाबालिग सीकर की रहने वाली

जयपुर डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव का कहना है कि परिजनों को इस बारे में जानकारी दे दी गई है. इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. परिजन आते ही नाबालिग युवती को परिजनों को सुर्पुद कर दिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़की ने नादानी में असलम के कहने से जयपुर एयरपोर्ट पहुंची थी.

 

Trending news