REET Exam 2022: सेंटर में एंट्री से पहले महिला के पास निकला मोबाइल, बोली- गलती से रह गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1270262

REET Exam 2022: सेंटर में एंट्री से पहले महिला के पास निकला मोबाइल, बोली- गलती से रह गया

दूसरी पारी में सीकर में 38 परीक्षा केंद्रों पर 12563 कैंडीडेट्स एग्जाम देंगे. बारिश के चलते कुछ स्टूडेंट्स सेंटर्स पर लेट पहुंचे, जिन्हें एंट्री नहीं दी गई. 

REET Exam 2022: सेंटर में एंट्री से पहले महिला के पास निकला मोबाइल, बोली- गलती से रह गया

Sikar: सीकर जिले में आज रीट भर्ती परीक्षा की पहली पारी की परीक्षा शुरू हुई. अभ्यर्थियों को कड़ी जांच के बाद प्रवेश दिया गया. सीकर में पहली पारी के लिए 24 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. जिन पर 7850 स्टूडेंट्स परीक्षा देंगे, वहीं, दोनों दिन परीक्षा में कुल 46 हजार कैंडीडेट्स एग्जाम देंगे.

परीक्षा के पहले दिन आज एग्जाम में शामिल होने के लिए आए कैंडिडेट्स को परीक्षा के लिए सेंटर पर सुबह 8:00 से 9:00 बजे तक प्रवेश करने दिया गया. इस दौरान केंद्र पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें कड़ी जांच के बाद प्रवेश दिया. 

यह भी पढे़ं- REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी

सुबह बरसात के बीच ही प्रवेश करने वालो की जांच की गई. वहीं, दूसरी पारी में सीकर में 38 परीक्षा केंद्रों पर 12563 कैंडीडेट्स एग्जाम देंगे. बारिश के चलते कुछ स्टूडेंट्स सेंटर्स पर लेट पहुंचे, जिन्हें एंट्री नहीं दी गई. सीकर के राजकीय एस के गर्ल्स कॉलेज में बनाए गए परीक्षा केंद्र पर एक महिला अभ्यर्थी मोबाइल फोन साथ में लेकर पहुंची, जिसे गेट पर ही मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया. 

अभ्यर्थी ने सफाई दी कि वह बाहर से परीक्षा देने के लिए आई. ऐसे में फोन उसकी जेब में ही रह गया, जिसके बाद उसने मोबाइल बाहर अपने परिचित को दिया और वापस परीक्षा केंद्र पहुंची. सीकर शहर में आज सुबह से ही बारिश का दौर शुरू हो गया था हालांकि बरसात से पहले भी अभ्यर्थी परीक्षा केंद्रों तक पहुंच चुके थे.

50 अतिरिक्त बसों का संचालन किया जा रहा 
रीट परीक्षा के चलते सीकर रोडवेज की तरफ से 22 से 26 जुलाई तक 50 अतिरिक्त बसों का संचालन किया जा रहा है. वहीं,अब परीक्षा देने के लिए सीकर आए स्टूडेंट्स की मदद के लिए सामाजिक संगठन भी आगे आ रहे हैं, जिन्होंने परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों के रुकने और नाश्ते की निशुल्क व्यवस्था की है.

सीकर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

ह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'

यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

Trending news