फतेहपुर में पंचायत समिति वीसी रूम में आयोजित हुई जनसुनवाई, भाजपा पार्षदों ने जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1343737

फतेहपुर में पंचायत समिति वीसी रूम में आयोजित हुई जनसुनवाई, भाजपा पार्षदों ने जताई नाराजगी

सीकर के फतेहपुर पंचायत समिति के वीसी रूम में आयोजित हुई जनसुनवाई. इसमें भाजपा पार्षद, जनप्रतिनिधियों सहित अन्य पार्षदों ने एक ही कमरे में जनसुनवाई  करने पर नाराजगी जाहिर की.

 

फतेहपुर में पंचायत समिति वीसी रूम में आयोजित हुई जनसुनवाई, भाजपा पार्षदों ने जताई नाराजगी

 फतेहपुर: सीकर के फतेहपुर पंचायत समिति के वीसी रूम में जनसुनवाई का आयोजन हुआ. जिसमें भाजपा पार्षद प्रतिनिधियों सहित अन्य पार्षदों ने एक ही कमरे में जनसुनवाई करने पर नाराजगी व्यक्त की. वहीं, वीसी रूम में जनसुनवाई आयोजित करने पर कई जनप्रतिनिधियों ने इस का विरोध जताते हुए पंचायत समिति परिसर में नारेबाजी कर विरोध जताया. जिला परिषद सदस्य सुभाष राड ने भी बंद कमरे में जनसुनवाई करने पर नाराजगी जताते हुए विरोध जताया. शहर भाजपा मण्डल अध्यक्ष रामवतार रूथला ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा महीने के दूसरे गुरुवार को जन सुनवाई का आयोजन करवाया जाता है. पिछले चार पांच महीने से पंचायत समिति सभागार मे जन सुनवाई का आयोजन हो रहा है. जनप्रतिनिधि व लोग अपनी समस्या लेकर आते हैं.

 उन्होनें आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार से यहां का प्रशासन वीसी रूम में बंद कमरे में अंधेरे में जनसुनवाई का आयोजन किया. बोल यह रहे हैं की आगे से आदेश हैं. जबकि आज ही के दिन लक्ष्मणगढ़ में सभागार में जन सुनवाई हुई है. फतेहपुर मे आमजन की समस्याएं जैसे के तैसी है. समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

वहीं, कांग्रेस पार्षद प्रतिनिधि विनोद कटारिया भी बंद कमरे में जन सुनवाई करने पर नाराजगी जताई. उन्होनें आरोप लगाते हुए कहा कि 3-4 महीनों के बाद भी जनसमस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है. यह किसी का निजी काम नहीं है. यह आम जनता के काम हैं. कांग्रेस पार्षद प्रतिनिधि विनोद कटारिया ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से जो जन सुनवाई का कार्यक्रम रखा जाता है, वो यहां पूरी तरह से फेल है. 

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें  हाईकोर्ट की सरकार को फटकार, कहा- आईसोलेशन कैंप बनाओ, दवाईयां और डॉक्टर उपलब्ध कराओ

बीकानेर में लंपी स्किन से 2,500 गायों की गई जान, 84 हजार आई चपेट में

राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

Trending news