Nirmal Chaudhary: आरयू में थप्पड़ खानें के बाद निर्मल चौधरी ने कहा- मैं सबके लिए तैयार हूं, मेरे साथ आगे भी कई षड्यंत्र होंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1546541

Nirmal Chaudhary: आरयू में थप्पड़ खानें के बाद निर्मल चौधरी ने कहा- मैं सबके लिए तैयार हूं, मेरे साथ आगे भी कई षड्यंत्र होंगे

Nirmal Chaudhary in Sikar: राजस्थान यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट निर्मल चौधरी सीकर दौरे पर मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात रखी. थप्पड़ कांड के बाद आरयू के अध्यक्ष निर्मल ने कहा ये मेरे राजनीतिक जीवन की शुरूआत है. मैं हर एक परिस्थियों का सामना करने के लिए तैयार हूं. इस तरह के कई षड्यंत्र आगे भी हो सकते हैं.

राजस्थान यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट निर्मल चौधरी सीकर दौरे पर.

Nirmal Chaudhary in Sikar: राजस्थान यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट निर्मल चौधरी आज एक दिवसीय दौरे पर लक्ष्मणगढ़ आए. जहां लक्ष्मणगढ़ मानासी बस स्टैंड पर छात्र नेताओं ने निर्मल चौधरी का भव्य स्वागत किया. इस दौरान निर्मल चौधरी ने कहा कि छात्राओं की समस्याओं का समाधान करवाना मेरी प्राथमिकता रहेगी. साथ ही छात्र हितों को लेकर नवाचार स्थापित किया जाएगा. 

महारानी कॉलेज की घटना को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए निर्मल चौधरी ने कहा कि जीवन में राजनितिक शुरुआत हुई है ओर आगे भी कई राजनीतिक षड्यंत्र होंगे उन सबके लिए में तैयार हूं. इस मौके पर छात्र नेता गौरी शंकर गुर्जर के नेतृत्व में साफा व माला पहनाकर निर्मल चौधरी का स्वागत किया गया. 

जानें क्या था मामला
आपको बता दें कि बीते दिन महारानी महाविद्यालय में छात्रसंघ उद्घाटन कार्यक्रम चल रहा था. उसी बीच मंच पर केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के सामने ही राजस्थान विवि के अध्यक्ष निर्मल चौधरी (Nirmal Choudhary) को छात्रसंघ महासचिव अरविंद जाजड़ा ने थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद हड़कंप मच गया. वहां का पूरा माहौल आपाधापी वाला होग गया. आपको बता दें कि पहले दिन ही यह बात पता चली कि इस उद्घाटन कार्यक्रम में आने के लिए दोनों लोगों को ही निमंत्रण नहीं मिला था. इस मामले में निर्मल ने प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. 

इस दौरान मानसी सरपंच प्रतिनिधि मुकेश कुमार, महेश कुमार फगेडियां, रंगलाल धायल, नरेंद्र रूहेला, मुकेश भडिया, रजनीश ख्यालिया, रमेश मातवा, धर्मेंद्र फगेडिया, मुकेश कायल, मूलचंद माहिच, कमलेश माहिच, राजू फगेडिया, मनोज सैनी व अनिल सर्वा सहित अनेक छात्र व कार्यकर्ता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Surya Saptami: जानें कौन हैं भगवान सूर्यदेव की पत्नी, राजस्थान के इस मंदिर में हैं विराजमान

 

Trending news