नीमकाथाना में घर के कमरे में युवती ने लगाया फांसी का फंदा, आज था MA का पेपर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1670397

नीमकाथाना में घर के कमरे में युवती ने लगाया फांसी का फंदा, आज था MA का पेपर

Neemkathana, Sikar News:  राजस्थान के नीमकाथाना में एक युवती ने खुद  को कमरे में बंद कर फांसी का फंदा लगा लिया. बताया जा रहा है कि युवती का आज एमए का पेपर था. 

नीमकाथाना में घर के कमरे में युवती ने लगाया फांसी का फंदा, आज था MA का पेपर

Neemkathana, Sikar News: राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत मंडोली गांव में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

ट्रांसपोर्ट मालिक के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं, पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने एक ट्रांसपोर्ट मालिक के खिलाफ युवती को परेशान करने और दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज करवाया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज बारिश के साथ बरसे ओले, आज इन जिलों में आंधी के साथ होगी बरसात

कमरे में फांसी लगाई फांसी
जानकारी के अनुसार, मंडोली गांव की रहने वाली युवती जोकि एमए की छात्रा थी. आज उसका एमए का पेपर भी था, लेकिन वह पेपर देने नहीं गई. दोपहर को उसने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

सूचना पर सदर थान पुलिस पहुंची
परिजनों ने युवती को फांसी के फंदे से उतारा और नीमकाथाना जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

 युवती थी परेशान
वहां शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने एक ट्रांसपोर्ट मालिक के खिलाफ युवती से दुर्व्यवहार और उसे परेशान करने का आरोप लगाया और सदर थाने में ट्रांसपोर्ट मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. 

यह भी पढ़ेंः अब ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी जादूगर की जादूगरी- रामलाल शर्मा

जांच में जुटी पुलिस
सदर थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढ़ेंः सीएम गहलोत ने दिया आश्वासन, बांदीकुई भी बनेगा जिला ! अनशन खत्म

Trending news