Neem Ka Thana: एसएनकेपी महाविद्यालय में जमा चुनावी माहौल, दो गुटों के कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, कॉलेज प्रशासन ने की समझाइश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1318460

Neem Ka Thana: एसएनकेपी महाविद्यालय में जमा चुनावी माहौल, दो गुटों के कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, कॉलेज प्रशासन ने की समझाइश

सीकर जिले के नीमकाथाना में छात्र संघ चुनाव को लेकर दिनभर कॉलेज कैंपस में छात्र-छात्राओं का जमावड़ा लगा रहा. छात्र नेता चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे रहे एसएनकेपी महाविद्यालय में दो गुटों ने आमने-सामने होकर जमकर नारेबाजी की. 

एसएनकेपी महाविद्यालय में जमा चुनावी माहौल

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में छात्र संघ चुनाव को लेकर दिनभर कॉलेज कैंपस में छात्र-छात्राओं का जमावड़ा लगा रहा. छात्र नेता चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे रहे एसएनकेपी महाविद्यालय में दो गुटों ने आमने-सामने होकर जमकर नारेबाजी की. एक बार तो माहौल गरमा गया लेकिन बाद में कॉलेज प्रशासन से समझाइश के बाद सभी छात्र-छात्राओं को कॉलेज से बाहर किया. 

यह भी पढ़ें - पीएम किसान सम्मान निधि पर बड़ी अपडेट, इन किसानों को नहीं मिलेगी किस्त, किनका नाम कटा ?

बाद में कॉलेज के बाहर भी दोनों गुटों ने जमकर नारेबाजी की और एक गुट के छात्र संघ के प्रत्याशियों समर्थक रोड पर बैठ गए और कॉलेज प्रशासन द्वारा उन्हें बाहर निकालने का आरोप लगया. वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर छात्र नेताओं को खदेड़ा और मामला शांत करवाया. जानकारी के अनुसार छात्र विकास मोर्चा अभिषेक मीणा अध्यक्ष पद के चुनावी मैदान में खड़े हो रहे है. 

वहीं सर्व समाज से मोहन सिंह आज दोनों प्रत्याशी द्वारा कॉलेज में प्रचार-प्रसार किया जा रहा था, तभी दोनों प्रत्याशियों ने आमने-सामने एक दूसरे पर जमकर नारेबाजी की और करीब आधा घंटा दोनों गुटों की ओर से नारेबाजी की गई, जिससे एक बार तो माहौल गरमा गया लेकिन बाद में कॉलेज प्रशासन मौके पर पहुंचा और सभी को बाहर भेजकर मामला शांत करवाया.

सीकर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

छात्रसंघ चुनाव के बीच जयपुर से सुखद तस्वीर! NSUI और ABVP पैनल ने एक दूसरे को माला पहना कर दी शुभकामनाएं

Hartalika Teej 2022 : पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ से भी ज्यादा कठिन है हरतालिका तीज व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

IAS अतहर आमिर ने अपनी बेगम के साथ शेयर की फोटोज, लिखा- मैं और मेरी महरीन

Trending news