फतेहपुर में ब्राह्मण समाज ने विधायक शर्मा के निधन पर श्रद्धाजंलि सभा का किया आयोजन
Advertisement

फतेहपुर में ब्राह्मण समाज ने विधायक शर्मा के निधन पर श्रद्धाजंलि सभा का किया आयोजन

फतेहपुर के गौड भवन में सरदारशहर विधायक व पूर्व मंत्री पंडित भंवर लाल शर्मा के निधन पर ब्राह्मण समाज की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. 

फतेहपुर में ब्राह्मण समाज ने विधायक शर्मा के निधन पर श्रद्धाजंलि सभा का किया आयोजन

Fatehpur: सीकर के फतेहपुर के गौड भवन में सरदारशहर विधायक व पूर्व मंत्री पंडित भंवर लाल शर्मा के निधन पर ब्राह्मण समाज की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान पंडित भंवर लाल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करके उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया. 

फतेहपुर के गौड भवन के सभागार में सरदारशहर विधायक व पूर्व मंत्री पं.भंवरलाल शर्मा के निधन पर ब्राहम्ण समाज की ओर से श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया.  आयोजित श्रद्धाजंलि सभा के दौरान पं.भंवरलाल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त कर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए नमन किया. 

आयोजित श्रद्धाजंलि सभा मे पूर्व पालिकाध्यक्ष मधुसुदन भिंडा ने पं. शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ब्राहम्ण समाज के लिए उनका निधन क्षति है वे हमेशा लोगों के दिलो मे जिंदा रहेंगे. उन्होंने सभी को साथ लेकर समाज के विकास के लिए काम किया है. 

भिंडा ने कहा कि युवाओं को उनके जीवन से प्ररेणा लेनी चाहिए, भिंडा ने कहा कि भंवरलाल शर्मा के नेतृत्व में जयपुर मे ब्राहम्ण समाज के विद्यार्थियों के लिए छात्रावास का निर्माण करवाके समाज के लिए अनुकरणीय कार्य किया. उन्होंने युवाओं से आग्रह करते हुए कहा कि युवा वर्ग की जनसेवा एवं जनहित के किए गए कार्यों को आत्मसात करें और उनके पद चिन्हों पर चलते हुए उनकों सच्ची श्रद्धाजंलि दें. 

इस मौके पर प्रेमप्रकाश छकडा, प्रियवृत जोशी ने भी विचार व्यक्त किए. इस अवसर पर आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में रविशंकर भोजक, एडवोकेट मुकेश भातरा, संदीप महर्षि, जितेन्द्र नागवान, भवानी भोजक, विजय कुमार, पंडित, रोहित जोशी, शिवकुमार नरेडा, सुरेश शर्मा, मुरारी मिश्र, मुकेश इंदौरिया, पवन शर्मा, संदीप महर्षि, सहित काफी विप्र बंधुओं ने पं.भंवरलाल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए. कार्यक्रम का संचालन विप्र फाउंडेशन के तहसील अध्यक्ष विमल भारद्वाज ने किया. 

यह भी पढ़ेंः 

विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

Trending news