फतेहपुर: गाजे बाजे के साथ मां जगदम्बे की शोभा यात्रा, रावण के पुतले का भी दहन
Advertisement

फतेहपुर: गाजे बाजे के साथ मां जगदम्बे की शोभा यात्रा, रावण के पुतले का भी दहन

 फतेहपुर में शारदीय नवरात्रों के उपलक्ष्य पर फतेहपुर सहित ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित सार्वजनिक दुर्गा पूजा महोत्सव के तहत गाजे बाजे, जयघोष और आतिशबाजी के साथ मां भवानी की शोभा यात्रा निकाली गई.

फतेहपुर: गाजे बाजे के साथ मां जगदम्बे की शोभा यात्रा,  रावण के पुतले का भी दहन

 सीकर: फतेहपुर में शारदीय नवरात्रों के उपलक्ष्य पर फतेहपुर सहित ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित सार्वजनिक दुर्गा पूजा महोत्सव के तहत गाजे बाजे, जयघोष और आतिशबाजी के साथ मां भवानी की शोभा यात्रा निकाली गई. फतेहपुर के बावडी गेट, झुंझुंनू बस स्टेण्ड एवं सोहनलाल दूगड की बगीची तथा देवड़ा चौक सहित अन्य स्थानों पर आयोजित दुर्गा पूजा महोत्सव का समारोह पूर्वक समापन किया गया.

 मॉं जगदम्बे की सभी प्रतिमाओं की निकाली गई शोभा यात्रा कस्बे के प्रमुख मार्गो से होती हुई पंचायत समिति के पिछे स्थित जोहड पर पहुंची जहा वैदीक मंत्रौच्चारण के साथ एवं विधि विधान पूर्वक तथा जय माता दी के जयघोष के साथ मां भवानी की प्रतिमाओं का विसर्जन किया गया.

इस मौके पर  नगर पालिका प्रशासन की ओर से देवडा चौक दुर्गा पूजा समिति के सहयोग से आतिशबाजी के साथ रावण  के पुतले का दहन भी किया गया. इस मौके पर पुलिस उप अधीक्षक राजेश विद्यार्थी,तहसीलदार रामचन्द्र गुर्जर, कोतवाल कस्तुर वर्मा, पालिका ईओ नूर मोहम्मद,सहित अनुप बियाला,रामवतार जोशी, पवन खेडवाल,सहित अनेक गणमान्य जन, पुलिस जवान भी मौजूद रहें.

जानकारी के अनुसार आज मंगलवार दोपहर के बाद से दशमी तिथि शुरू होने के कारण आज ही रावण के पुतले का दहन किया गया पंचायत समिति के पीछे स्थित जोहड़ में पास बुराई के प्रतीक रावण के पुतले का दहन किया गया इस दौरान जोरदार आतिशबाजी भी की

Trending news